'सुपरमैन' रहे एक्टर क्रिस्टोफर डेनिस का 52 साल की उम्र में निधन
Monday, November 11, 2019 11:12 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
एक समय पर हॉलीवुड के सुपरमैन रह चुके मशहूर एक्टर क्रिस्टोफर डेनिस अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका 7 नवम्बर को 52 साल की उम्र में निधन हो गया. ख़बरों के मुताबिक डेनिस का शरीर एक बिन में लेटा हुआ पाया गया था जिसका उपयोग लोगों द्वारा कपडे दान करने के लिए किया जाता है.

एक्सपर्ट्स का मानना है की क्रिस्टोफ़र काफी लम्बे समय से काम न मिलने का कारण बेघर थे और ऐसा माना जा रहा है की शायद वे उस बिन में कपड़ों की ही तलाश करते हुए पहुंचे थे जिस समय उनकी मौत हुई. क्यूंकि जांच के मुताबिक क्रिस्टोफ़र के साथ किसी भी तरह की हिंसा होने की खबर सामने नहीं आई है.

क्रिस्टोफ़र डेनीस को अपने करियर में सबसे ज्यादा सुपरमैन का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. क्रिस्टोफर के जाने की खबर सोशल मीडिया पर फैलने पर पर उनके फैन्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और साथ ही उनकी आत्मा की शांति की भी प्रार्थना की.

एक समय में हॉलीवुड के सुपरस्टार रहे क्रिस्टोफर डेनिस ने अपने करियर में बहुत कुछ देखा मगर अपने आखिरी समय में रहने - खाने तक के लिए मोहताज हो गए थे, उनके पास कुछ भी नहीं बचा था यहाँ तक की उनेहं सड़कों पर रहना पड़ा था. भगवान् उनकी आत्मा को शांति दे.
Hide Comments
Show Comments