क्रिस्टन स्टीवर्ट ने कहा 'पहला प्यार बेस्ट था'
Monday, November 11, 2019 12:26 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
एक समय था जब ट्वाईलाईट फिल्म सीरीज के स्टार्स क्रिस्टन स्टीवर्ट और रॉबर्ट पैटिनसन एक दूसरे को डेट का रहे थे और इनके फैन्स दोनों को साथ देख कर बेहद खुश थे मगर लम्बे समय तक डेट करने के बाद आखिर दोनों के ब्रेकअप हो गया और अब क्रिस्टन जो की एक बाई सेक्शुअल हैं फ़िलहाल एक लड़की 'डीलन मायर' को डेट कर रही हैं.

अब चाहे क्रिस्टन अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ गयी हों मगर अब तक उनके मनन से रॉबर्ट गए नहीं हैं. कहते हैं की पहला प्यार स्पेशल होता है और क्रिस्टन ने भी हाल ही में एक चैट शो पर इंटरव्यू के दौरान रॉबर्ट को याद करते हुए भी यही कहा की उनका पहला प्यार बेस्ट था.



क्रिस्टन ने हाल ही में 'द हावर्ड स्टर्न शो' पर कहा की उनका रिलेशनशिप उनके एक्स रॉबर्ट पैटिनसन के साथ सबसे बढ़िया था. क्रिस्टन ने कहा की 'हम हम दोनों सालों तक साथ थे, वो मेरा पहला प्यार था'. जब क्रिस्टन से पुछा गया की क्या वे रॉबर्ट से शादी करती? तो क्रिस्टन ने जवाब दिया 'मैं चाहती थी.. हाँ लेकिन पता नहीं, मैं जितने भी रिलेशनशिप में रही हूँ मुझे हर बार लगा है की यही है वो'.

बता दें की क्रिस्टन हमें जल्द ही अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'चार्लीज़ एंजल्स' में नज़र आएंगी. फिल्म का निर्देशन किया है एलिज़ाबेथ बैंक्स ने और इसमें क्रिस्टन के साथ ही नाओमी स्कॉट और एला बलिन्सका भी मुख्य किरदारों में नज़र आएंगी. चार्लीज़ एंजल्स भारत में 15 नवम्बर को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments