1 बिलियन के आंकड़े से बस चंद कदम दूर है जोकर!
Wednesday, November 13, 2019 16:04 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
हॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली आर रेटेड फिल्म 'जोकर' 2 अक्टूबर को भारत में और 4 अक्टूबर को दुनियाभर में रिलीज़ हुई थी और रिलीज़ होने के इतने समय बाद भी यह फिल्म सिनेमाघरों में अब भी दिखाई जा रही है और फैन्स भी देखने आ रहे हैं.

इसी तरह अगर इसके फैन्स ने कुछ दिन प्यार और दिखाया तो यह फिल्म डीसी कॉमिक्स के किरदार पर आधारित 1 बिलियन डॉलर्स का आंकड़ा पार करने वाली चौथी फिल्म बन जाएगी. जी जोकर अब 1 बिलियन डॉलर्स से सिर्फ चंद कदम ही दूर है और लगता है जल्द ही ये फासला भी ख़त्म हो जाएगा.

बता दें की जोकर ने अब तक दुनियाभर में लगभग 988 मिलियन डॉलर्स की कमाई कर ली है और फिल्म अब 1 बिलियन से सिर्फ 12 मिलियन ही दूर है. इससे पहले डीसी कॉमिक्स के किरदार बैटमैन पर आधारित 'बैटमैन: द डार्क नाईट', 'बैटमैन: द डार्क नाईट राइज़स' और 'एक्वामैन' भी 1 बिलियन का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी.

जोकर का निर्देशन किया है टॉड फिलिप्स ने और फिल्म में वाकीन फ़ीनिक्स जोकर की भूमिका में नज़र आये हैं जिसके लिए वे ख़ूब तारीफ भी बटोर रहे हैं. 55 मिलियन के बजट पर बनी जोकर इस साल की सबसे ज्यादा फायदेमंद हॉलीवुड फिल्मों में से एक है.
Hide Comments
Show Comments