लीक हो गयी थी 'स्टार वार्स: द राइज़ ऑफ़ स्काईवॉकर' की स्क्रिप्ट!
Wednesday, November 27, 2019 12:13 IST
By Santa Banta News Network
स्टार वार्स की अगली फिल्म 'स्टार वार्स: द राइज़ ऑफ़ स्काईवॉकर' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है और पूरी दुनिया में दर्शक इस ट्राइलॉजी की आखिरी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म को लेकर इसके निर्देशक जे.जे. अब्राम्स' ने टीवी पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुन कर अप भी हैरान रह जाएँगे.

जी हाँ, जे.जे. अब्राम्स हाल ही में फिल्म के बारे में बात करने अमेरिका के एक टीवी शो 'गुड मॉर्निंग अमेरिका' पर पहुंचे जहाँ बात चीत के दौरान उन्होंने बताया की की 'स्टार वार्स; द राइज़ ऑफ़ स्काईवॉकर' की स्क्रिप्ट ऑनलाइन लीक हो गयी थी और शौपिंग वेबसाइट ईबे पर बिकने के लिए अवेलेबल थी.

अब्राम्स ने खुलासा किया की फिल्म से कलाकार के घर पर सफाई करने वाले कर्मचारी को उसके बेड के नीचे फिल्म की स्क्रिप्ट मिल गयी थी जिसे वहां से आगे बेच दिया गया और वहां से फिल्म की स्क्रिप्ट ऑनलाइन बिकने के लिए पहुँच गयी थी. देखिये -



हालांकि बाद में इस स्किप्ट को पब्लिक में लीक होने से बचा लिया गया. बता दें 'स्टार वार्स: द राइज़ ऑफ़ स्काईवॉकर', 'स्टार वार्स: द फ़ोर्स अवेकंस' से शुरु हुई ट्राइलॉजी की आखिरी फिल्म है जिसमे कैर्री फिशर, मार्क हैमिल, एडम ड्राईवर, डेज़ी रिडले, जॉन बोयेगा, ऑस्कर आईज़ेक और भी कई कलाकार नज़र आएँगे. यह फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments