कियानु रीव्स की 'मैट्रिक्स 4' और 'जॉन विक 4' का होगा क्लैश!
Friday, December 13, 2019 13:17 IST
By Santa Banta News Network
मशहूर हॉलीवुड अभिनेता और सुपरस्टार कियानु रीव्स इस साल उनकी एक्शन फिल्म फ्रैंचाइज़ी 'जॉन विक' के तीसरे पार्ट में नज़र आये. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 326 मिलियन डॉलर्स की मोटी कमाई और अब इसका चौथा पार्ट भी साल 2021 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

लेकिन बात ये नहीं है, बात ये है की कियानु रीव्स की एक और फिल्म फ्रैंचाइज़ी 'मैट्रिक्स' जिसके दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं 16 साल बाद इसके अगले पार्ट 'मैट्रिक्स 4' पर काम शुरु हो चुका है और ये फिल्म भी दर्शकों को 2021 में देखने को मिलेगी और खबर ये है की कियानु रीव्स की 'जॉन विक 4' और 'मैट्रिक्स 4' का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाला है.

जी हाँ, दोनों ही फिल्मों की रिलीज़ डेट का ऐलान हो चुका है और दोनों ही मई 21, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होंगी. अब इसे कहते हैं धर्मसंकट जो की कियानु के फैन्स के लिए खड़ा हो गया है की आखिर कौन सी फिल्म देखी जाए. हालांकि अभी समय है और हो सकता है दोनों में से कोई एक फिल्म आगे - पीछे कर दी जाए जो की दोनों फिल्मों और फैन्स के लिए ठीक रहेगा.

बता दें की मैट्रिक्स का तीसरा पार्ट नवम्बर 2013 में रिलीज़ हुआ था और मैट्रिक्स 4 हमें लगभग 18 साल बाद मई 2021 में देखने को मिलेगी. फिल्म में कियानु रीव्स के साथ कैर्री-एन मौस और जाडा पिंकेट स्मिथ भी नज़र आएँगे और इसका निर्देशन करेंगी लाना वाचोसकी.
Hide Comments
Show Comments