टीवी की दुनिया में वापसी करेंगे एक्टर क्रिस प्रैट!
Wednesday, February 05, 2020 15:34 IST
By Santa Banta News Network
गार्डियन्स ऑफ़ द गैलेक्सी और अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर फेम हॉलीवुड अभिनेता क्रिस प्रैट फिल्मों के साथ - साथ टीवी की दुनिया में भी उनके कॉमेडी शो 'पार्क्स एंड रिक्रिएशन' से धमाल मचा चुके हैं. टीवी पर उनके चाहनेवाले लम्बे अरसे से उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं और आखिरकार क्रिस ने अपने फैन्स को गुड न्यूज़ दे दी है.

जी हाँ, हाल ही में ये बात सामने आई है की क्रिस प्रैट जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं. क्रिस अपनी 2016 की फिल्म मग्निफिसेंट सेवेन के निर्देशक एनटोइन फुकुआ के साथ मिलकर एक थ्रिलर वेब सीरीज़ का निर्माण करेंगे जिसका टाइटल होगा 'द टर्मिनल लिस्ट' जिसे फुकुआ डायरेक्ट करेंगे और साथ ही वे इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी होंगे.

इस सीरीज़ में क्रिस हमें एक नेवी सील कमांडो के किरदार में दिखेंगे जिसकी पूरी पलटन का एक मिशन के दौरान सफाया हो जाता है जिसके बाद शुरु होता है खतरनाक खेल जो उसकी ज़िन्दगी को पलट कर रख देता है. ये वेब सीरीज़ जैक कार्र की नॉवेल 'द टर्मिनल लिस्ट' पर आधारित होगी और खबर ये भी है की सीरीज के एक से ज्यादा सीज़न देखने को मिलेंगे.

क्रिस इस वेब सीरीज़ में अभिनय करने के साथ ही इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी होंगे और इसकी कहानी लिखेंगे डेविड डीगिलिओ. द टर्मिनल लिस्ट के निर्माता होंगे एमआरसी टीवी और सिविक सेण्टर मीडिया. फिल्मी परदे पर क्रिस हमें हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म ऑनवर्ड में सुनाई देंगे जिसमे उन्होंने बार्ले लाइटफूट के किरदार की आवाज़ दी है. ये फिल्म 6 मार्च को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments