विन डीज़ल की सुपर हीरो फिल्म ब्लडशॉट की हिंदी ट्रेलर जारी
Tuesday, February 11, 2020 17:30 IST
By Santa Banta News Network
फ़ास्ट एंड द फ्यूरियस और एक्शन फिल्म फ्रैंचाइज़ी xxx के लिए मशहूर हॉलीवुड अभिनेता विन डीज़ल जल्द ही हमें अपने करियर की पहली सुपर हीरो फिल्म ब्लडशॉट में नज़र आने के लिए तैयार हैं. यह वेलियंट कॉमिक्स के किरदार ब्लडशॉट पर आधारित होगी जिसमे विन हमें एक ऐसे इंसान के किरदार में दिखेंगे जिसे मरने के बाद एक अनोखी तकनीक से पुनर्जीवित किया जाता है और उसे कई दमदार सुपर पावर्स हैंमिल जाती हैं.

डेविड विल्सन द्वारा निर्देशित ब्लडशॉट में विन का ये सुपर हीरो एक खुफिया एजेंसी के लिए काम करता है जिन्होंने ब्लडशॉट की ही तरह कई और सैनिक भी तैयार किये हैं जिनका इस्तेमाल वे अपने दुश्मनों को ख़त्म करने के लिए करते हैं. मगर जब ब्लडशॉट को इस एजेंसी की सच्चाई का पता चलता है तो वह इनके खिलाफ हो जाता है और युद्ध छेड़ देता है. ट्रेलर ज़बरदस्त है और विन के चाहनेवालों को ज़रूर पसंद आएगा. देखिये -



ब्लडशॉट का निर्देशन किया है डेविड विल्सन और फिल्म में विन डीज़ल के अलावा एलिजा गोनज़ालेज़, सैम हयुघन, टोबी कोब्बल, गाए पियर्स, लेमौर्न मोरिस, तालुलाह राईली, अलेक्स हर्नानडेज़ और जोहन्नेस हौकुर जोहंस्सन भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. ब्लडशॉट हमें 13 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments