सौनिक: द हेजहॉग ने पहले वीकेंड ही बनाया ये रिकॉर्ड
Tuesday, February 18, 2020 15:31 IST
By Santa Banta News Network
जेफ़ फाउलर की हालिया फिल्म सौनिक: द हेजहॉग ने पिछले शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे ही दी. ये इसी नाम की एक जापानी विडियो गेम फ्रैंचाइज़ी पर आधारित एक कॉमेडी फिल्म है जो की इस साल की बहुचर्चित हॉलीवुड फिल्मों में से एक है. फिल्म को लेकर दर्शकों में खासी उत्सुकता थी और मिले - जुले रिव्यु मिलने के बाद भी ये इस उत्सुकता का ही कमाल है की पहले वीकेंड में ही इस फिल्म ने एक रिकॉर्ड बना दिया है.

जी हाँ, सौनिक: द हेजहॉग रिलीज़ के पहले वीकेंड अमेरिका और कनाडा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली विडियो गेम आधारित फिल्म बन गयी है. इसने पहले तीन दिनों में ट्रेड पंडितों की 40 मिलियन डॉलर्स के अनुमान के उलट 57 मिलियन डॉलर्स से ज्यादा की कमाई और दुनियाभर में अब तक ये फिल्म 100 मिलियन डॉलर्स का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब तक की सबसे कामयाब विडियो गेम आधारित फिल्म बन गयी है.

बता दें की सौनिक: द हेजहॉग एक एनिमेटेड-एडवेंचर फिल्म है जिसमे दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता जिम कैरी ने डॉक्टर रोबोत्निक का किरदार निभाया है साथ ही, बेन श्वार्ट्ज, जेम्स मार्सडेन, और टिका संपटर नज़र आये हैं और आवाजें दी हैं. अच्छे रिव्यु न मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म का निर्देशन किया है जेफ़ फाउलर ने और ये पिछले हफ्ते 14 फरवरी को रिलीज़ हुई है.
Hide Comments
Show Comments