इंडियाना जोंस 5 की शूटिंग जल्द होगी शुरू
Tuesday, February 18, 2020 15:33 IST
By Santa Banta News Network
अगर आप हॉलीवुड एडवेंचर फिल्मों के शौक़ीन हैं तो ऐसा होना मुश्किल है की आपने हैरिसन फोर्ड स्टारर इंडियाना जोंस फिल्म सीरीज़ न देखी हों. इंडियाना जोंस दुनिया की सबसे कामयाब एडवेंचर फिल्म सीरीज में से एक है जिसकी अब तक 4 फ़िल्में हमें देखने को मिल चुकी है, 1981 में रेडर्स ऑफ़ द लॉस्ट आर्क, 1984 में द टेम्पल ऑफ़ डूम, 1989 में द लास्ट क्रूसेड और 2008 में किंगडम ऑफ़ द क्रिस्टल स्कल.

अगर आप भी स्टीवन स्पीलबर्ग की इन फिल्मों और इंडियाना जोंस उर्फ़ हैरिसन फोर्ड के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी ये है की जल्द ही आपको इंडियाना जोंस 5 देखने को मिलने वाली है. जी हाँ, हाल ही में हॉलीवुड की गलियों से आ रही खबर के मुताबिक़ हैरिसन फोर्ड ने खुलासा किया है की इस फिल्म की शूटिंग लगभग दो महीने के बाद शुरू की जाएगी यानी की अप्रैल महीने के मध्य के आस - पास.

फोर्ड के अलावा फिल्म के बाकी कलाकारों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. ख़बरों के मुताबिक़ इंडियाना जोंस 5 का स्क्रीनप्ले डैन फोगलमैन ने लिखा है जो 'क्रेज़ी स्टुपिड लव' और डिज़नी की 'कार्स' की कहानी लिख चुके हैं. ये फिल्म 2008 की किंगडम ऑफ़ द क्रिस्टल स्कल की कहानी से ही आगे बढ़ाएगी जिसका निर्देशन करेंगे स्टीवन स्पीलबर्ग और इसे प्रोड्यूस करेंगे फ्रैंक मार्शल और कैथलीन कैनेडी. इंडियाना जोंस 5 हमें 2021 में फ़िल्मी परदे पर देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments