अगली बौंड फिल्म नो टाइम टू डाई भारत में इस दिन होगी रिलीज़
Tuesday, February 25, 2020 13:20 IST
By Santa Banta News Network
डेनियल क्रेग ने बतौर जेम्स बौंड साल 2006 में ब्लाकबस्टर फिल्म कैसिनो रोयाल के साथ डेब्यू किया था और तब से वे 3 और बौंड फिल्मों 'क्वांटम ऑफ़ सोलस', 'स्काईफॉल' और 'स्पेक्ट्र' में नज़र आ चुके हैं और तीनो में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. अब बारी हैं डेनियल की बतौर जेम्स बौंड पांचवीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' की जिसमे वे फिर एक बार सीक्रेट एजेंट 007 के रूप में हमें खतरों से खेलते और दमदार एक्शन करते हुए नज़र आएँगे.

फिल्म का ट्रेलर फैन्स को बेहद पसंद आया है और दर्शक दुनियाभर में दिल थाम के फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं, भारत में डेनियल और जेम्स बौंड फिल्मों के चाहनेवालों के लिए नयी खबर ये है की ये फिल्म भारत में अमेरिका से पहले रिलीज़ की जाएगी. नो टाइम टू डाई जहाँ अमेरिका में 10 अप्रैल को रिलीज़ होगी वहीँ भारत में यह फिल्म 2 अप्रैल को देखने को मिल जाएगी. इस बात की जानकारी बॉलीवुड क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्विटर के ज़रिये दी -



कैरी जोजी फुकुनागा के निर्देशन में बनी नो टाइम टू डाई में रामी मालिक, लीआ सेडक्स, लशाना लिंच, बेन व्हीशॉ, नाओमी हैरिस, जेफरी राईट, क्रिस्टोफ वाल्ट्ज, राल्फ फिएनेस और ऐना डी'आर्मस, रोरी किनियर और भी कई कलाकार नज़र आएँगे. ये फिल्म भारत में 2 अप्रैल को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments