\
रॉबर्ट पैटिनसन की 'बैटमैन' की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण लटकी
Monday, March 16, 2020 16:33 IST
By Santa Banta News Network
पूरी दुनिया में हर तरफ कोरोना वायरस के कहर जारी है. इस खतरनाक महामारी ने लगभग पूरी दुनिया की रफ़्तार थाम कर रख दी है. हॉलीवुड और बॉलीवुड की बड़ी - बड़ी फिल्मों आगे बढाई जा रही हैं और जिनकी शूटिंग जारी थी उन्हें रुकना पद रहा है ताकि लोगों को इस सिरुस की चपेट में आने से बचाया जा सके. शुरुआत हुई थी जेम्स बौंड की अगली फिल्म 'नो टाइम टू डाई' से जिसके बाद जुरैसिक पार्क और फ़ास्ट 9 भी आगे बढ़ गयी और अब कोरोना का असर अगली बैटमैन फिल्म पर भी हो गया है.

मैट रीव्स के निर्देशन में बनी रही रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर अगली बैटमैन फिल्म जिसका पूरी दुनिया के फैन्स उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं अब आपको कुक देरी से देखने को मिल सकती है. वो इसलिए क्यूंकि की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण 2 हफ्ते के लिए फिलहाल रोक दि गयी है. अगर आगे भी ऐसा करना पड़ा तो ये फिल्म अपनी तय रिलीज़ डेट नहीं सिनेमाघरों में दस्तक नहीं दे पाएगी.

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी के कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद से हॉलीवुड में डर का माहौल है और कोई भी इस समय कोरोना वायरस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है. बता दें की बैटमैन में रॉबर्ट पैटिनसन, ज़ोई क्रविट्ज़, पॉल डानो, कोलिन फर्रेल, जेफरी राइट और एंडी सर्किस मुख्य किरदारों में दिखेंगे. ये फिल्म 25 जून 2021 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.
Hide Comments
Show Comments