हॉलीवुड अभिनेता इदरिस एल्बा भी आये कोरोनो वायरस की चपेट में
Tuesday, March 17, 2020 14:48 IST
By Santa Banta News Network
विदेशों में कोरोना वायरस का कहर भारत से कहीं ज्यादा है और इस कहर की चपेट में अब तक कई मशहूर हस्तियाँ भी आ चुकी हैं. सबसे पहले टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन ऑस्ट्रेलिया में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद कनाडा के प्रधानमन्त्री जस्टिन त्रुड़ो की पत्नी भी इस वायरस के लिए पॉजिटिव पायी गयी और कल इस लिस्ट में जेम्स बौंड अभिनेत्री ओल्गा कुरीलेंका भी शामिल हो गयी.

कोरोना वायरस के केस पूरी दुनिया में लगातार बढ़ते जा रहे हैं और अब इस वायरस ने 'थॉर' एक्टर इदरिस एल्बा को भी अपने चपेट में ले लिया है. इदरिस ने ये जानकारी फैन्स को कल रात ही एक विडियो के ज़रिये ट्वीट करके दी. विडियो में इदरिस बता रहे हैं की सुबह ही उनके कोरोना वायरस के टेस्ट रिजल्ट आये हैं और वे इसके लिए पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद को फिलहाल के लिए इसोलेट कर लिया है और साथ ही उन्होंने फैन्स को भी साफ़ - सफाई रखने के लिए और सुरक्षित रहने के लिए कहा.

इदरिस ने ये भी कहा है की वे अपनी हालात के बारे में फैन्स को आगे भी बताते रहेंगे, दरें नहीं सुरक्षित रहें. देखिये विडियो -



बता दें की इदरिस मार्वल की सुपर हीरो फिल्म सीरीज 'थॉर' में हाईमडाल के किरदार में दिख चुके हैं. साथ ही वे 'घोस्ट राइडर', हॉब्स एंड शॉ में नज़र आये हैं. अगले साल वे डीसी कॉमिक्स की सुपर हीरो फिल्म 'द सुसाइड स्क्वाड' में भी दिखेंगे जो की 6 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments