\
पहले से ज्यादा डार्क होगी आगामी बैटमन फिल्म, इस अभिनेता ने किया खुलासा
Tuesday, May 12, 2020 15:50 IST
By Santa Banta News Network
बैटमन दुनिया से सबसे चहेते और मशहूर सुपरहीरोज़ में से एक है ज्सिकी हर फिल्म का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. डीसी यूनिवर्स पर इस सुपरहीरो पर बनी 'द डार्क नाईट' फिल्म ट्राइलॉजी दुनिया की सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्मों में से एक हैं और अब फिर एक बार बैटमन पर फिल्म बन रही है जिसमे हमें ट्वाईलाईट अभिनेता रॉबर्ट पैटिंसन बैटमैन के रूप में दिखेंगे. रॉबर्ट के फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं और अब एक खबर आ रही है जो उन्हें और भी पसंद आएगी.

मैट रीव्स के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में बैटमैन के बटलर अल्फ्रेड का किरदार निभाने वाले अभिनेता एंडी सर्किस ने हाल ही में दिए बयान में ये कहा की "आगामी द बैटमैन अब तक बनी पिछली सभी बैटमैन फिल्मों से काफी ज्यादा डार्क और गहन होगी". एंडी की इस बात से फैन्स की उत्सुकता और बढ़ गयी है और ऐसे में ये देखना और भी दिलचस्प होगा की मैट रीवेस आखिर अपने बैटमैन को किस तरह से पेश करते हैं और दर्शकों के लिए क्या नया लेकर आते हैं.

बता दें की इस फिल्म का ऐलान पिछले साल हुआ था जिसके बाद से फिल्म के सेट से बैटमैन के रूप में रॉबर्ट की और उनकी बैट मोबील की तस्वीरें भी सामने आई थी. इस फिल्म में हमें एक नहीं दो या उससे अधिक विलन देखने को मिल सकते हैं जो की और मज़ेदार होगा. फिल्म में रॉबर्ट पैटिनसन के अलावा ज़ो क्रविट्ज़, पॉल डानो, जेफरी राइट, जॉन टर्टूरो, पीटर सर्स्गार्ड, जेमी लॉसन, एंडी सर्किस और कोलिन फर्रेल्ल नज़र आएँगे. ये फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments