\
नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा बार देखा गया शो बना स्पेनिश थ्रिलर 'मनी हांइस्ट'
Friday, May 22, 2020 13:32 IST
By Santa Banta News Network
अलेक्स पीना द्वारा निर्मित स्पेनिश क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज मनी हाईस्ट पिछले कुछ समय में बेहद मशहूर हुआ है. दुनिया भर में फैन्स इस शो के दिन प्रतिदिन और भी ज्यादा दीवाने हुए जा रहे हैं और इसके बारे में सुन - सुन कर जिसने ये शो अब तक नहीं भी देखा है वो भी इस देखना चाहता है. शायदा यही कारण है की ये वेब सीरीज़ अब नेटफ्लिक्स पर अब तक की सबसे ज्यादा बार देखा गया शो बन चुका है.

जी हाँ, हाल ही में सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मनी हाईस्ट को नेटफ्लिक्स पर अब तक 65 मिलियन यानी साढ़े 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस रिकॉर्डतोड़ आंकड़े का कारण शो की पॉपुलैरिटी के साथ - साथ दुनिया भर में कोरोना वायरस महामारी के कारण लगा लॉकडाउन भी है. ये लॉकडाउन का ही कमाल है की लोग आज कल एंटरटेनमेंट के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर पहले से कहीं ज्यादा एक्टिव हैं.

बता दें की 2017 में रिलीज़ हुआ शो मनी हाईस्ट कहानी है एक रहस्मय व्यक्ति 'प्रोफेसर' की जो 8 लोगों की टीम बना कर रॉयल मिन्ट ऑफ़ स्पेन से अरबों रुपये चुराने का प्लान बनता है और उसे अंजाम देता है. इस सीरीज़ में उर्सुला कोर्बेरो, अल्वारो मोर्टे, इत्ज़ियार इतुनो, पेड्रो अलोंसो, पाको टूस, अल्बा फ्लोरेस, मिगेल हेरान, जेमी लोरेंते और एस्थर असीबो मुख्य किरदारों में दिखे हैं. 4 सीजन की इस सीरीज को पांचवे सीज़न के लिए रीन्यू किया गया है.
Hide Comments
Show Comments