\
हेनरी केविल फिर बन सकते हैं डीसी यूनिवर्स के सुपरमैन!
Thursday, May 28, 2020 13:17 IST
By Santa Banta News Network
2013 में रिलीज़ हुई ज़ैक स्नाय्डर द्वारा निर्देशित डीसी यूनिवर्स की सुपर हीरो फिल्म 'मैन ऑफ़ स्टील' में सुपरमैन का किरदार निभाने वाले हॉलीवुड अभिनेता हेनरी केविल फिर से सुपरमैन के किरदार में वापसी कर सकते हैं. जी हाँ, हेनरी ने मैन ऑफ़ स्टील के बाद 'जस्टिस लीग' में भी सुपरमैन का किरदार निभाया था मगर फिल्म को खराब रिव्यु मिलने और बॉक्स ऑफिस पर ख़ास प्रदर्शन न करने के बाद उन्होंने इस किरदार से किनारा कर लिया था.

हेनरी की इस निर्णय से फैन्स नाखुश थे और लगता है इसीलिए हेनरी ने अब अपना निर्णय बदल कर वक्पस सुपरमैन का रूप धारण करने का फैसला कर लिया है जिससे उनके चाहनेवाले काफी खुश हैं. इस इस महीने डीसी यूनिवर्स के फैन्स के लिए दूसरी खुशखबरी है. इससे पहले ही लम्बे समय तक सोशल मीडिया पर चलाई गयी मुहीम के बाद वार्नर ब्रदर्स ने जस्टिस लीग का स्नाय्डर कट रिलीज़ करने का ऐलान किया था और अब हेनरी की वापसी से फैन्स और बी खुश हैं.

खबर के मुताबिक़ हेनरी केविल न सिर्फ आगामी सुपरमैन फिल्म में नज़र आ सकते हैं बल्कि बल्कि डीसी की आगामी फिल्मों 'शज़ाम 2', 'ब्लैक एडम' और 'एक्वामैन 2' में भी केमियो रोल में बतौर सुपरमैन दिख सकते हैं. फ़िल्मी परदे हैरी ब्रैडवीर के निर्देशन में बन रही मिस्ट्री - थ्रिलर फिल्म 'एनोला होल्म्स' में नज़र आएँगे जिसकी फिलहाल रिलीज़ डेट का ऐलान नहीं किया गया है.
Hide Comments
Show Comments