\
पेरिस हिल्टन की अनोखी घोषणा ने फिर बढ़ाया अमेरिका का तापमान!
Friday, July 10, 2020 17:54 IST
By Santa Banta News Network
कोरोनावायरस महामारी के बीच नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों के लिए अमेरिका कमर कस रहा है। इस साल की प्रतियोगिता रिपब्लिकन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेट जो बिडेन के बीच होने वाली है। 4 जुलाई को, अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने कहा कि वह इस वर्ष के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव लड़ेगें, उनकी घोषणा पर, कई हॉलीवुड हस्तियों ने रैपर को खूब ट्रोल किया था। अब खबर आ रही है कि पेरिस हिल्टन ने भी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में शामिल होने का फैसला किया है, उनकी इस घोषणा के बाद अमेरिका का तापमान बढ़ गया है ।

पेरिस हिल्टन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ जानकारी साझा करते हुए कहा है कि वह भी अमेरिका राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने जा रही हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि,''#MakeAmericaHotAgain post # ParisForPresident post"। देखिये पोस्ट -



अमेरिका राष्ट्रपति चुनावों के लिए कन्नी वेस्ट और पेरिस हिल्टन की घोषणा के बाद लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या वाकई में यह दोनों चुनाव लड़ने जा रहे हैं। पेरिस हिल्टन के चाहने वाले उनकी इस घोषणा के बाद आने वाले समय को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं ।
Hide Comments
Show Comments