•  

    यह एक जग प्रसिद्ध सच है कि सभी बहुओं को अपनी सासुओं से परेशानी रहती है!

    ऐसे ही एक दिन सभी बहुएं इकट्ठी हुई और उन्होंने फैसला किया कि, वे सब अपनी सास से माफ़ी मांगेगी और कहेंगी, उन्होंने जो भी किया उनसे वो गलती से हुआ!

    एक हफ्ते बाद सभी बहुओं ने पिकनिक जाने का कार्यक्रम बनाया, जिसमें पूरे परिवार के साथ सासुओं को भी ले गयी!

    सारी सासुएँ एक ही बस में थी जो सबसे आगे चली थी रास्ते में उनकी बस का एक्सिडेंट हो गया!

    और सभी सासुएँ मर गयी, सारी बहुएं जोर-जोर से बिलख-बिलख कर रो रही थी!

    पर एक बहु को शायद कुछ ज्यादा ही दुःख हुआ वो जमीन पर हाथ पटक पटक कर रो रही थी सभी उसे सांत्वना देकर कह रहे थे, कम से कम तुम्हारी सास बिना किसी चिंता के मरी है तुम्हारा उससे कोई झगड़ा नहीं था पर वो अभी भी जोर-जोर से चिल्ला रही थी!

    जब वो बार-बार बोलने पर चुप नहीं हो रही थी तो एक औरत ने उसे पूछा, तुम इतना क्यों चिल्ला रही हो, क्या तुम्हारी सास ज्यादा खास थी?

    उस औरत ने अनियंत्रित हो कर सिसकते हुए कहा, नहीं, उनसे बस छुट गयी है!
  • अच्छा प्यार करती हूँ! दूसरा कारण यह की मैं आप से बेहतर खाना पकाती हूँ! बेवकूफ, ये तुमसे किसने कह दिया की तुम मुझसे बेहतर खाना पकाती हो? आपके पति ने मालकिन...
  • शराबी दोस्त! जैसे ही मैं आराम करने के लिए बिस्तर पर सोने जाता हूँ तो,मेरी बीवी जाग रही होती है, और मुझे चिल्ला कर कहती है इतनी देर से आये हो बाहर चले जाओ...
  • मूर्ख बच्चा! एक लड़का एक नाई की दुकान में गया और, नाई ने अपने ग्राहक से फुसफुसाते हुए कहा ये दुनिया का सबसे मूर्ख बच्चा है तुम देखो मैं अभी कैसे साबित करता हूँ!
  • बच्चे को क्यों खाया? एक तीन साल का बच्चा हॉस्पिटल के बाहर बैठा अपनी माँ का इन्तजार कर रहा था जो अंदर डाक्टर के पास गयी थी, तभी एक गर्भवती महिला वहां आयी!
  • विकास और उत्पत्ति! माँ ने जवाब दिया भगवान ने 'एडम और ईव' को बनाया उनके बच्चों से सारी मानव जाति विकसित हुई...