•  

    एक दिन पप्पू को एक फ़ोन आया। पप्पू ने फ़ोन उठाया तो दूसरी ओर से एक लड़की बोली, "हैलो, पप्पू मै चिंकी बोल रही हूँ तुम्हे याद होगा हम 3 महीने पहले मिले थे।"

    पप्पू: चिंकी? तीन महीने पहले?

    चिंकी: हाँ चिंकी, तुम्हे याद होगा हम तुम्हारे दोस्त की बर्थडे पार्टी में मिले थे, उसके बाद तुम मुझे घर छोड़ने गए थे और रास्ते में गाडी रोक कर कुछ देर तुमने मेरे साथ सेक्स किया था, और बाद में तुमने कहा था की मैं बहुत समझदार लड़की हूँ।"

    पप्पू: ओह हाँ, कैसी हैं आप?

    चिंकी: मैं गर्भवती हो गई हूँ, और अब मैं आत्महत्या करने जा रही हूँ।

    पप्पू: मैंने कहा था ना, तुम सच में बहुत समझदार लड़की हो।
  • संता की परेशानी! संता रेल्वे का रिज़र्वेशन फार्म भर रहा था, फार्म बार-बार रिजेक्ट हो जाता था। परेशान होकर पीछे खड़े व्यक्ति ने कहा, "संता जी फार्म दिखाईये।"
    संता ने फार्म कुछ यूँ भरा था:
    नाम - संता
    उम्र - 38...
  • कुछ तो लेकर ही जाऊंगा! सिंधी के घर के बाहर पठान ने आवाज लगाई।
    अंदर से सिंधी सिर्फ तौलिया लपेटे बाहर आया और हाथ जोडकर बोला, "बाबा 5 साल से आप मैरे घर भिक्षा मांगने आ रहे हैं और मैंने बिना कुछ दिये आपको कभी...
  • सौ पुत्रोंं का राज़! धृतराष्ट्र: "मैं बहुत खुश हूँ प्रिये, तुमने मुझे 100 पुत्र दिये।"
    गंधारी: "ये संभव ना होता स्वामी, अगर आप अंधे ना होते...
  • चस्का किसको है? एक औरत ने शिकायत की कि उसके सामने वाले मकान में एक आदमी (पप्पू) नंगा होकर नहाता है, जो कि उसकी खिडकी में से साफ़ साफ़ नजर आता है।
    पुलिस आयी और सीधा औरत के...
  • छेदा बड़ा है! एक गाँव में एक चौधरी के बेटे छेदामल की बड़ी मुश्किल से 40 वर्ष की आयु में 20 वर्ष की लड़की से शादी हो गयी। शादी के बाद छेदामल जी दुल्हन को घर ले आये किन्तु...
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT