•  

    एक डॉक्टर का एक नर्स के साथ रोमान्स चल रहा था। एक दिन नर्स ने उससे कहा कि, मैं गर्भवती हूं। डॉक्टर नहीं चाहता था कि उसकी पत्नी को यह बात पता चले इसलिये डॉक्टर ने रूपये दिए और कहा, "दूर शहर जाकर बच्चे की डिलीवरी करवा ले।"

    "पर आपको कैसे पता चलेगा कि, बच्चा पैदा हो गया है?"- नर्स ने पूछा।

    डॉक्टर ने जवाब दिया, "वहां जाकर सिर्फ एक पोस्टकार्ड मुझे भेज देना जिसके पीछे लिख देना "नूडल्स" मैं समझ जाऊंगा और तुम्हे खर्चे के लिये और पैसे भेज दूंगा।"

    कुछ समझ में ना आने पर नर्स ट्रेन से बॉम्बे चली गयी। लगभग छ: महीने बाद एक दिन जब डॉक्टर अपने क्लीनिक में व्यस्त था तब उसकी पत्नी का फ़ोन आया। उसने कहा, "डार्लिंग आज की डाक में एक बहुत ही विचित्र पोस्टकार्ड तुम्हारे नाम आया है।"

    डॉक्टर ने कहा, "चिंता न करो जब में शाम को घर आऊंगा तो तुम्हें सब समझा दूंगा।"

    शाम को जब डॉक्टर घर पहुंचा पोस्टकार्ड पढ़ने के बाद वह दिल के दौरे से वहीँ जमीन पर गिर पढ़ा। दूसरे डॉक्टर ने उसकी पत्नी से पूछा, "यह अचानक इनको दिल का दौरा कैसे पड़ा?"

    इस पर डॉक्टर की पत्नी ने पोस्टकार्ड उठाया और कहा, "नूडल्स, नूडल्स, नूडल्स, नूडल्स दो के साथ सासेज और मीटबाल है और दो के साथ नहीं है।"
  • जंगल में आग! एक बार एक शिकारी भालू का शिकार करने की सोचता है।
    वह अपनी बंदूक और बाकी सामान लेकर जंगल पहुँच जाता है। काफी देर भटकने के बाद उसे एक भालू नज़र आता है। पर भालू बहुत ही चालाक था। वो...
  • पप्पू की होशियारी! एक दिन पप्पू को एक फ़ोन आया। पप्पू ने फ़ोन उठाया तो दूसरी ओर से एक लड़की बोली, "हैलो, पप्पू मै चिंकी बोल रही हूँ तुम्हे याद होगा हम 3 महीने पहले...
  • गारंटी घुस गयी गांड में! एक बार जंगल में एक गधे का सेक्स करने बड़ा का मन करता है तो वो गधी के पास जाता है। गधी उसे यह कह कर मना कर देती है कि तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है और बहुत दर्द होती है। गधा उसे बहुत मनाने की कोशिश करता है, आखिरकार गधी मान जाती है पर...
  • संता की परेशानी! संता रेल्वे का रिज़र्वेशन फार्म भर रहा था, फार्म बार-बार रिजेक्ट हो जाता था। परेशान होकर पीछे खड़े व्यक्ति ने कहा, "संता जी फार्म दिखाईये।"
    संता ने फार्म कुछ यूँ भरा था:
    नाम - संता
    उम्र - 38...
  • कुछ तो लेकर ही जाऊंगा! सिंधी के घर के बाहर पठान ने आवाज लगाई।
    अंदर से सिंधी सिर्फ तौलिया लपेटे बाहर आया और हाथ जोडकर बोला, "बाबा 5 साल से आप मैरे घर भिक्षा मांगने आ रहे हैं और मैंने बिना कुछ दिये आपको कभी...