•  

    एक बार एक अंग्रेज बीच पे नंगा हो कर उल्टा लेटा था। तभी वहाँ से एक नीग्रो गुज़रा तो अंग्रेज की गांड देख कर नीग्रो का लंड खड़ा हो गया। नीग्रो से सोचा कि क्यों ना अंग्रेज की गांड मारी जाये। यह सोच कर नीग्रो ने अंग्रेज की गांड में अपना लंड डाला और उसे चोदना शुरू कर दिया।

    जब नीग्रो पूरे जोश में अंग्रेज की गांड मार रहा था तभी वहाँ दूसरा अंग्रेज आ गया। उसने नीग्रो को अंग्रेज की गांड मारते देखा तो उसे अपनी जात की बेइज्जती महसूस हुई। इसलिए उस अंग्रेज ने अपना लंड नीग्रो की गांड में डाला और उसे चोदन शुरू कर दिया।

    अब गोरे के ऊपर काला और काले के ऊपर गोरा।

    इतने में वहाँ संता भी आ पहुंचा, और वहाँ का नजारा देख कर हैरान हो गया और बोला, "इनकी माँ का भोसड़ा, बहनचोद गांड तो हमने भी बहूत मारी पर साला कार्बन पेपर लगा कर कभी नहीं मारी।"
  • पडोसी की बीवी! एक बार सिंधी की बीवी अपने घर पर नहा रही थी तो पठान ने चुपके से उसे देख लिया।
    अगले दिन सिंधी जब पठान से मिला तो पठान बोला...
  • सस्ती चीज़ों का नुक्सान! श्रीमान और श्रीमती कुमार शादी के बाद हनीमून पर गए। होटल में दाखिल होने के बाद श्रीमती कुमार सोफे पर बैठ गयी और कुमार साहब रिसेप्शन पर कमरा लेने चले गए।
    वहां रिसेप्शन पर एक खूबसूरत सी लड़की...
  • गारंटी घुस गयी गांड में! एक बार जंगल में एक गधे का सेक्स करने बड़ा का मन करता है तो वो गधी के पास जाता है। गधी उसे यह कह कर मना कर देती है कि तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है और...
  • आदमी आदमी ही रहेंगे निप्पल मिला तो चूसना शुरू,
    दीवार मिली तो मूतना शुरू,
    ज़ुबान फिसली तो...
  • पठान की चालाकी! एक डॉक्टर पठान के पीछे ब्लेड लेकर भाग रहा था और चिल्ला रहा था, "ठहर जा बहन के लोड़े, तेरी माँ चोद दूंगा, रूक साले कमीने, एक बार हाथ लग जा तेरे को...
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT