•  

    संता के सिर पर चोट लग गयी तो वो डॉक्टर के पास पट्टी बंधवाने गया। डॉक्टर ने सिर पर पट्टी बांध दी और पूछा कि चोट कैसे लगी?

    संता: छोड़ो डॉक्टर साहब लंबी कहानी है।

    डॉक्टर: मैं फिर भी सुनना चाहता हूँ।

    संता: बात यह है कि पिछले हफ्ते पत्नी मायके गई हुई थी। मैं भी हवा बदलने रविवार को होटल में जा टिका। मेरे बगल के कमरे में एक खूबसूरत औरत थी। रात ग्यारह बजे उसने दरवाजा खटखटाया और माफी मांगते हुए कहा कि उसे ठंड लग रही है अगर मैं कुछ मदद कर सकूं तो वह आभारी रहेगी। मैंने एक कम्बल दे दिया। थोड़ी देर बाद वह फिर आ गई और वही शिकायत करने लगी। मैंने उसे अपना ओवरकोट दे दिया।

    आज जब मैं हथौड़ी से कील ठोंक रहा था तो अचानक मुझे समझ में आया कि उस दिन वह क्या चाह रही थी और बस, मैंने हथौड़ी अपने सिर पर दे मारी।
  • फंस गया बेचारा! मगनलाल ने एक कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की रूबी से शादी कर ली। सुहागरात को मगनलाल अपना लौड़ा टाइट कर के आया। उसे उम्मीद थी कि रूबी अपनी...
  • ग्रुप एडमिन की दर्द भरी कहानी उसी की जुबानी! भोसड़ी वालों एक तो ग्रुप बनाया, तुम सब को जोड़ा, अपने बच्चों की तरह समझा, कभी किसी मे भेदभाव नहीं किया, ग्रुप एडमिन होने के सारे फ़र्ज़ निभाता हूँ, रोज़ नये नये जोक्स भेजता हूँ, ज्ञान की बाते भेजता हूँ, ब्लू फिल्म भेजता हूँ, नंगी तस्वीरे भेजता हूँ...
  • नशे में सेक्स ठीक नहीं! दो बूढ़े शराब के नशे में टुन्न होकर एक कोठे पर सेक्स करने गए।
    कोई भी लड़की बूढ़ों से सेक्स के लिए नहीं मानी तो दलाल ने दो रबर की गुड़िया में हवा भर के बूढ़ों को दे दी और...
  • चश्मे और ब्रा का तुलनात्मक अध्ययन: 1. दोनों की बनावट एक सी होती है।
    2. शुरू में दोनों को पहनने में दिक्कत होती है।
    3. एक को नज़र आने के...
  • मज़ा ही मज़ा! एक लड़की की शादी हुई और उसकी सहेली को उसकी सुहागरात के बारे में जानने की बड़ी ही उत्सुकता थी।
    सहेली: बता ना कल रात को क्या हुआ?
    लड़की: कुछ नहीं...
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT