•  

    संता बंता और उनका एक दोस्त बीयर बार में बीयर पीने गए!

    जब वह पीने लगे तो संता बोला लगता है बाहर बारिश हो रही है और हमारे पास छतरी भी नहीं है, तीनों में ये बात चल पड़ी की छतरी लाने के लिए कौन जाएगा गरमागरम बहस के बाद तय हुआ कि बंता छतरी लेने के लिये घर जाये!

    बंता ने गुस्से में कहा मेरे जाने पर तुम मेरी सारी बीयर पी जाओगे उन्होंने उसे विश्वास दिलाया कि वे दोनों उसके हिस्से की बीयर नहीं पीयेंगे, उसके हिस्से की ज्यों की त्यों रखी रहेगी तब कहीं बंता छतरी लेने चला गया!

    रात गहराने लगी पर बंता वापिस लौटकर नहीं आया संता अपने दोस्त को बोला क्यों न बंता के हिस्से की बीयर भी पी ही ली जाये अब तो वो आने से रहा!

    दूसरा बोला मैं भी यही सोच रहा था आओ पीते हैं!

    तभी बार के एक कोने की छोटी सी खिड़की से तेज आवाज आई अगर पीओगे तो मैं छतरी लेने नहीं जाऊंगा!
  • कुछ मज़ेदार तथ्य! भारत के बारे में 12 ऐसे तथ्य जो मजाकिया होने के साथ सच भी हैं।
    🏽1 भारत एक ऐसा देश है जो कई स्थानीय भाषाओ द्वारा विभाजित है और एक विदेशी भाषा द्वारा एकजुट है ।
    🏽2 भारत मे लोग ट्रैफिक सिग्नल की रेड लाइट पर भले ही ना रु...
  • पैगाम-ए-मोहब्बत! मेरी प्यारी बेगम,
    सवाल कुछ भी हो,
    जवाब तुम ही हो।
    रास्ता कोई भी हो,
    मंजिल तुम ही हो...
  • क्या झंझट है यार! संता एक बार शिकार करने चला गया और साथ में अपनी पत्नि जीतो और सास को भी ले गया! एक शाम को जंगल में बहुत गहरा अँधेरा था सब कुछ शांत था और जीतो अपनी माँ को इधर उधर ढूंढने लगी, जब उसे अपनी माँ कहीं भी नहीं नजर आयी तो...
  • खोज और अविष्कार! आदमी और औरत की खोजें और अविष्कार! आदमी ने रंग की खोज की, और चित्रकला का अविष्कार किया महिला ने रंग की खोज की, और मेक-अप का अविष्कार किया!!
    आदमी ने शब्द की खोज की, और भाषा का अविष्कार किया...
  • बंता की होशियारी! बंता मछलियाँ पकड़ने में काफी माहिर था और बड़ी बड़ी मछलियाँ पकड़ने के लिए मशहूर था, एक दिन वो बड़ी सी मछली पकड़कर टोकरी में लेकर घर की तरफ आ रहा था तभी मत्स्य अधिकारी ने उसे रोका और पूछा क्या तुम्हारे पास मछली पकड़ने का लाइसेंस है! बंता ने जवाब दिया...