•  

    एक औरत घर पर अकेली थी, तभी दरवाजे पर दस्तक हुई। जब उसने दरवाजा खोला तो एक अनजान आदमी खड़ा था और उस औरत को देखते ही बोला, "अरे आप तो बहुत ही खूबसूरत हैं।"

    औरत ने घबरा कर दरवाजा बंद कर दिया। अगले तीन-चार दिन तक ऐसा ही चलता रहता है, वो आदमी आता, दरवाज़ा खटखटाता और जब औरत दरवाज़ा खोलती तो वह यही बोलता कि आप तो बहुत ही खूबसूरत हैं और औरत घबरा कर दरवाज़ा बंद कर देती।

    एक दिन जब उस औरत का पति घर आया तो उसने अपने पति को सारी बात बताई।

    पति बोला, "तुम चिंता मत करो, कल जब वो आदमी आएगा तो मैं घर पर ही रहुंगा और दरवाजे के पीछे खड़ा रहूँगा। तुम उससे पूछना कि हाँ मैं सुन्दर हूँ, तुम्हे क्या? फिर मैं उसको मज़ा चखाता हूँ।

    अगले दिन जैसे ही वो आदमी आया तो पति ने जैसे तय किया था वह दरवाजे के पीछे छिप गया। औरत ने दरवाज़ा खोला तो आदमी बोला, "अरे आप तो बेहद खूबसूरत हैं।"

    औरत: हाँ मैं खूबसूरत हूँ, लेकिन तुम्हें इससे क्या?

    आदमी बड़ी विनम्रता के साथ हाथ जोड़ कर बोला, "बहन जी, यही विश्वास और एहसास आप अपने पति के अंदर भी जगा दीजिये न, ताकि वो मेरी बीवी का पीछा करना छोड़ दे।"
  • निशाना चूक गया! एक बार एक आश्रम में एक गुरु अपने शिष्यों को धनुष बाण चलाना सिखा रहा होता है, जिसमे से एक शिष्य निशाना लगता है परन्तु उसका निशाना चूक जाता है...
  • पप्पू का शिक्षक-प्रेम! एक बार एक शिक्षक ने क्लास में बच्चों से एक सवाल पूछा।

    शिक्षक: बच्चों अगर तुम देखो...
  • नींद ना आने का इलाज़! एक दिन संता थका हारा डॉक्टर के पास आता है और डॉक्टर से कहता है डॉक्टर साहब मेरे पड़ोस में बहुत सारे कुत्ते है जो रात दिन भौंकते रहते है...
  • एक परेशान आदमी की दास्तान! एक आदमी ड्राइविंग लाइसेंस हासिल करने की कोशिश में था तो ड्राइविंग लाइसेंस के लिए चौथी बार ड्राइविंग टेस्ट दिया...
  • हिसाब बराबर! एक बार एक मरता हुआ पति अपनी पत्नी से अपराध स्वीकारोक्ति करते हुए बोला।
    पति: प्रिये, दो साल पहले अलमारी से तुम्हारा गोल्ड...