•  

    एक आदमी को पत्नी के साथ मारपीट करने के जुर्म में अदालत में पेश किया गया। जज ने पति की जबानी पूरी घटना ध्यान से सुनी और भविष्य में अच्छा व्यवहार करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

    अगले ही दिन आदमी ने पत्नी को फिर मारा और फिर अदालत में पेश किया गया।

    जज ने कड़क कर पूछा, "तुम्हारी दोबारा ऐसा करने की हिम्मत कैसे हुई? अदालत को मजाक समझते हो?"

    आदमी ने अपनी सफाई में जज को बताया, "नहीं हुजूर, आप मेरी पूरी बात सुन लीजिए। कल जब आपने मुझे छोड़ दिया तो अपने आप को ताज़ा करने के लिए मैंने थोड़ी सी शराब पी ली। जब उससे कोई फर्क नहीं पड़ा तो थोड़ी-थोड़ी करके मैं पूरी बोतल पी गया। पीने के बाद जब मैं घर पहुंचा तो पत्नी चिल्लाने लगी 'हरामी, आ गया नाली का पानी पीकर'?

    हुजूर, मैंने चुपचाप सुन लिया, और कुछ नहीं कहा। फिर वह बोली, 'कमीने, कुछ काम धंधा भी किया कर या केवल पैसे बर्बाद करने का ही ठेका ले रखा है'।

    हुजूर, मैंने फिर भी कुछ नहीं कहा और सोने के लिए अपने कमरे में जाने लगा। वह पीछे से फिर चिल्लाई, 'अगर उस जज में थोड़ी सी भी अकल होती तो तू आज जेल में होता'।

    बस हुजूर, अदालत की तौहीन मुझसे बर्दाश्त नहीं हुई और मैंने इसे पीट दिया।"

    बस फिर क्या था जज ने केस ख़ारिज किया और पति को बा-इज्ज़त बरी।
  • पुरुष! भगवान की ऐसी रचना जो बचपन से ही त्याग और समझौता करना सीखता है।
    वह अपने चॉकलेटस का त्याग करता है अपने दांत बचाने के लिये।
    वह अपने सपनो का त्याग कर...
  • व्हाट्सएप ज्योतिषी! 1. जिसकी डीपी स्थिर रहती है उसका स्वभाव शांत रहता है!
    2. बार-बार डीपी बदलने वाले चंचल स्वभाव के होते है!
    3. छोटे स्टेटस रखने वाले संतोषी प्रवृत्ती होते हैं!
    4. हमेशा स्टेटस बदलने वाले...
  • नारी शक्ति! एक औरत ख़रीदारी करने शॉपिंग मॉल मैं गई कैश काउंटर पर पेमेंट करने के लिए उसने पर्स खोला तो दुकानदार ने महिला के पर्स में टीवी का रिमोट देखा, दुकानदार से रहा नहीं गया उसने पूछा, "आप टीवी का रिमोट हमेशा अपने साथ...
  • बेचारा पति! पत्नी को किसी किटी पार्टी में जाना था तो उसने अपने पति से पूछा, "सुनो जी मैं कौन सी साड़ी पहनूं? ये नीली वाली या लाल वाली?
    पति: नीली वाली पहन लो।
    पत्नी: लेकिन नीली वाली...
  • गुटर-गुं एक बार एक आदमी अपनी प्रेमिका के साथ पार्क में बाहों में बाहें डाल कर बैठा हुआ था और कुछ बड़ी ही रूमानी बातें कर रहा था कि तभी अचानक वहां...