•  

    क्या कभी ऐसा समय भी आएगा जब एक पत्नी अपने पति पर शक करना छोड़ देगी?
    .
    .
    .
    .
    .
    एक पत्नी रात को देरी से घर आयी जैसे ही अपने बेडरूम में पहुंची तो उसने देखा कि बेड पर कम्बल के नीचे दो के बजाय चार पैर हैं उसने बिना कुछ सोचे समझे बेसबाल बैट लाया और कम्बल पर जोर जोर से मारने लगी!

    ऐसा करने के बाद वह किचन में गयी और पानी पीने लगी जैसे ही वह डाइनिंग टेबल की तरफ मुड़ी उसने देखा उसका पति वहां मैगजीन पढ़ रहा है!

    पति: हाए डार्लिंग!!! ....तुम्हारे मम्मी पापा आये हैं और वे सफ़र करके काफी थक गए थे इसलिए मैंने उन्हें अपने बेडरूम में आराम करने भेज दिया!

    क्या तुम उनसे मिली?
  • पहला वकील! एक बार एक पुजारी और वकील मर गए और दोनों स्वर्ग के दरवाजे पर खड़े हो गए, यमदूत ने उन दोनों को अन्दर भेजा और दोनों अन्दर चले गए...
  • 30 साल छोटी पत्नी! एक दंपत्ति अपनी शादी की चालीसवीं वर्षगांठ मना रहे थे, संयोग से उस दिन पत्नी का साठवां जन्मदिन भी था।
    उस रात उनके घर में एक परी प्रकट हुई, उसने उन दोनों से कहा कि वे दोनों इतने लम्बे समय से बड़े प्यार से रह रहे हैं जिससे वह बहुत खुश है...
  • बेचारा डाकू! एक बार डाकू ने एक लखपति की पत्नी का अपहरण कर लिया और बदले में एक लाख की फिरौती की मांग रखने के लिए पत्र लिखा।
    सेठ,
    तुम्हारी पत्नी हमारे कब्ज़े में है...
  • कहानी जुगाड़ की! पिता लड़के से: मैंने तुम्हारी शादी के लिए एक लड़की देखी है।
    लड़का: लेकिन मैं अपनी मर्जी से शादी करूँगा।
    पिता: लेकिन वो लड़की बिल गेट्स...
  • इंसान की उत्पत्ति का राज़! एक बच्चा अपने पिता के पास गया और पूछा, "पापा, दुनिया में लोग कहाँ से आये?"
    उसके पिता ने जवाब दिया, "बेटा सबसे पहले एडम और ईव दुनिया में आये, फिर उनके बच्चे और फिर उनके बच्चों के बच्चे, ऐसे ही बस...