•  

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच चल रहा था सारे बल्लेबाज एक एक करके आउट हो रहे थे!

    पांच विकेट गिरने के संता बल्लेबाजी के लिए उतरा और धीरे धीरे मैदान पर पहुंचा और धीरे धीरे क्रीज पर आया और डरते डरते विकेट के सामने खड़ा हो गया!

    उसे ऐसा महसूस हो रहा था जैसे किसी बकरी के बच्चे को कसाईखाने में लाकर खड़ा कर दिया हो क्योंकि गेंदबाजी के अटैक में सामने ब्रेट ली था!

    संता बल्लेबाजी के लिए तैयार हुआ जैसे ही सामने से ली भागते हुए आया संता विकेट के सामने से हट गया और साइड स्क्रीन की तरफ कुछ इशारा करने लगा!

    साइड स्क्रीन को ठीक किया गया और ब्रेट ली फिर से भागते हुए आया जब वह विकेट के नजदीक पहुँचने लगा संता फिर से साइड स्क्रीन की तरफ कुछ इशारा करता हुआ एक तरफ को हट गया पिच पर काफी देर तक ऐसा ही होता रहा!

    जब बार बार ऐसा हो रहा था तो अम्पायर खुद जाकर संता से बात करने लगा ....अरे आप इस साइड स्क्रीन को कहाँ फिट करवाना चाहते हो!

    संता ने डरते हुए कहा क्या आप इस स्क्रीन को मेरे और ली के बीच में ला सकते हैं!
  • लिपस्टिक के दाग! एक प्रिंसिपल को उसके स्कूल की कुछ लड़कियों ने परेशान कर रखा था!
    वे लड़कियां अपने होटों पर लिपस्टिक लगाती थी और बाथरूम में जाकर वहां लगे शीशे पर अपने होटों के निशान छोड़ देती!...
  • बुरे फंसे यार! आज तो कमाल ही हो गयी। सुबह-सुबह श्रीमती जी नाश्ता बना रही थी, इतने में किसी ने दरवाजा खटखटाया। श्रीमती जी ने दरवाज़ा खोला तो एक सेल्समैन दनदना के अंदर पहुँचा और पूरे कालीन पर गोबर गिरा दिया।...
  • मेहनत की कमाई! एक बार एक कारखाने के मालिक की मशीन ने काम करना बंद कर दिया. कई दिनों की मेहनत के बाद भी मशीन ठीक नहीं हो पायी. मालिक को रोज लाखों का नुकसान हो रहा था।...
  • बीमा कंपनी! एक बीमा कंपनी के तीन सेल्समैन अपनी अपनी कंपनी की तेज सेवा के विषय में बातें कर रहे थे।
    पहला कहने लगा,"यार हमारी कंपनी की सर्विस इतनी तेज है कि जब हमारी कंपनी द्वारा बीमाकृत व्यक्ति की सोमवार को अचानक मृत्यु हो गयी...
  • ऊपर वाले का संकेत! एक आदमी और एक औरत दोनों की कारों का आपस में ज़बरदस्त एक्सीडेंट हो जाता है। किस्मत से दोनों अपनी कारों से सही सलामत बाहर निकलते हैं।
    महिला कारों की तरफ हैरत से देखकर आदमी से बोलती है...