\
'मुझे फिल्मों से बाहर निकाल दिया जाता था': प्रियंका चोपडा
Tuesday, September 10, 2019 15:11 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
प्रियंका आज एक बड़ी हॉलीवुड स्टार हैं, वे दुनिया के बड़े - बड़े फिल्म मेकर्स के साथ काम का रही हैं, दुनिया भर में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं और सोशल मीडिया पर करोड़ों फोल्लोअर्स, मगर प्रियंका का बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफ़र काफी लम्बा और काफी मुश्किल रहा है, ये कामयाबी रातों रात नहीं मिली है.

प्रियंका ने हाल में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में ऐसी कई बातों का खुलासा किया जब मिस वर्ल्ड बनने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नया होने और काम की जानकारी कम होने की वजह से कई बार डायरेक्टर्स उन पर सबके सामने चिल्लाते थे, कई फिल्मों से उन्हें बाहर तक निकाल दिया गया था.

प्रियंका ने कहा की 'उन मुश्किल दिनों में मेरे पिता के शब्दों ने मेरा हौंसला बढ़ाया, वे कहते थे की तुम जितना बोलोगे उतना कम सुनोगे और उतना कम सीखोगे, मैंने खुद में आत्मविश्वास जगाया और ये सीखा की हार नहीं बल्कि हार के बाद आप जो करते हैं वहीँ आपको कामयाब बनाता है'.



हर कलाकार को कामयाबी के दिन देखने से पहले नाकामयाबी और मुश्किलों भर दिनों से गुज़ारना पड़ता है और प्रियंका की कहानी भी कुछ ऐसी है, जिससे या पता चलता है की मिस वर्ल्ड जैसा टाइटल पाने के बाद भी आपको हर कदम पर मुश्किलों का सामना करना पड़ता है तो कितने भी बड़े बन जाएँ हमेश कोई न कोई चुनौती आपके रास्ते में आती ही रहेगी उससे आप कैसे डील करते हैं यह आपको दर्शाता है.

प्रियंका चोपडा जल्द ही शोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ के साथ नज़र आएंगी. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments