\
टाइटल के बाद अब बदली 'छलांग' की रिलीज़ डेट
Thursday, December 26, 2019 17:21 IST
By Santa Banta News Network
राजकुमार राव जिन्होंने 2013 में अपने करियर के शुरूआती दिनों में हंसल मेहता की क्रिटिकल क्लेम पाने वाली फिल्म 'शाहिद' में काम किया था अब 7 साल बाद फिर हंसल के साथ उनकी आगामी फिल्म 'छलांग' में नज़र आने वाले हैं जो की एक सामाजिक - कॉमेडी फिल्म होगी जसमे उनकी और नुश्रत भरुचा कि जोड़ी हमें पहली बार नज़र आएगी.

आपको बता दें की पहले 'छलांग' का टाइटल 'तुर्रम खां' था जिसे कुछ दिन पहले ही बदल कर 'छलांग' कर दिया गया और अब खबर आ रही है की टाइटल के बाद निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ डेट भी आगे बढ़ा दी है. जी हाँ, या फिल्म में 31 जनवरी 2020 को नहीं रिलीज़ होगी बल्कि 13 अप्रैल 2020 को लगभग डेढ़ महीने बाद रिलीज़ होगी.

हालांकि इसका कारण सामने नहीं आया है मगर 31 जनवरी को सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' भी रिलीज़ होनी है शायद इसलिए फिल्म आगे बढ़ा दी गयी है. राजकुमार की आखिरी रिलीज़ 'मेड इन चाइना' को भी 'सांड की आँख' और 'हाउसफुल 4' के कारण भारी नुकसान हुआ और फिल्म बुरी तरह पिट गयी इसलिए ये कदम ज़रूरी भी है.

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता हैं अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग. छलांग में राजकुमार और नुश्रत भरुचा के साथ मोहम्मद ज़िशान अयूब भी एक अहम् किरदार में दिखेंगे.
Hide Comments
Show Comments