\
'कुली नंबर 1' में इस आइकॉनिक गाने पर थिरकेंगे वरुण - सारा
Saturday, January 04, 2020 16:12 IST
By Santa Banta News Network
वरुण धवन और सारा अली खान हमें जल्द ही डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कुली नंबर 1' में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखेंगे जिसका दोनों के ही फैन्स उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं. आप भी अगर इस फिल्म का इंतज़ार क्र रहे हैं तो आपको बता दें की वरुण धवन और सारा अली खान हमें इस फिल्म में 1995 की कुली नंबर 1 से एक क्लासिक गाने पर थिरकते हुए नज़र आने वाले हैं.

जी हाँ, बात हो रही है कुमार सानु और अलका याग्निक के आइकॉनिक गाने 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' की. गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माए गए इस क्लासिक गीत को 2020 की कुली नंबर 1 के लिए रीक्रिएट किया जाएगा. गाने में वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी हमें थिरकती हुई नज़र आएगी और इस गाने के मॉडर्न वर्ज़न में वरुण और सारा की जोड़ी को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

गौरतलब है की 1995 में आई 'कुली नम्बर 1' के ओरिजिनल गाने को कुमार सानु और अलका याग्निक ने गया था, लिखा था 'समीर ने और म्यूज़िक दिया था आनंद मिलिंद ने. देखिये विडियो -



बता दें की डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन और सारा अली खान के साथ - साथ परेश रावल, जावेद जाफ़री, राजपाल यादव, जोंनी लीवर, साहिल वैद और शिखा तलसानिया भी अहम् किरदारों में नज़र आएँगे. या फिल्म हमें 1 मई को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments