\
'मुझे फिल्म के सेट पर कोई चोट नहीं लगी है, ये खबर सही नहीं है' - अलिया भट्ट
Tuesday, January 21, 2020 16:33 IST
By Santa Banta News Network
अलिया भट्ट के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और अगर उन्हें एक खरोंच भी आ जाए तो चिंतित भी हो उठते हैं. हाल ही में कई अखबारों और न्यूज़ साइट्स पर ये खबर देखने को मिली थी की अलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'गंगुबाई कठियावाड़ी' की शूटिंग करते हुए गहरी चोट लग गयी है जिसके बाद अलिया को काफी जगह से जल्दी ठीक होने के लिए शुभकामनाएं मिलने लगी और उनके फैन्स भी ये जानना चाह रहे थे की वे ठीक हैं या नहीं जिस पर अलिया ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

जी हाँ, आलिया ने थोड़ी देर पहले ही अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में के मेसेज पोस्टर किया है जसमे लिखा है "ऐसे आर्टिकल जिनमें लिखा है की मुझे मेरी फिल्म के सेट पर चोट लगी है, सही नहीं है. ये एक पुरानी चोट है जो मुझे घर पे लगी थी न की किसी एक्सीडेंट या हादसे में. अगली बार ऐसे लम्बे - लम्बे आर्टिकल लिखने से पहले कृपया जांच कर लें. कुछ दिन के आराम के बाद अब मैं बेहतर हूँ और आज से फिर काम शुरु करने जा रही हूँ. आब सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद मैं काफी जल्दी ठीक हो गयी हूँ". देखिये -


बता दें की अलिया फिलहाल संजय लीला भंसाली की गंगुबाई कठियावाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं और खबर ये ये थी की इसी फिल्म के सेट पर अलिया चोटिल हो गयी हैं. यह फिल्म 11 सितम्बर को रिलीज़ होगी और इसके साथ ही आलिया इस साल अपने पिता महेश भट्ट की 'सड़क 2' में संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी जो की 10 जुलाई को रिलीज़ होगी और इसके बाद वे अयान मुख़र्जी की बरह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ भी दिखेंगी.
Hide Comments
Show Comments