\
'मार्च के अंत तक रिलीज़ होगा मिर्ज़ापुर 2' - दिव्येंदु शर्मा
Friday, January 31, 2020 14:41 IST
By Santa Banta News Network
साल 2018 में धूम मचाने वाली करण अंशुमन और गुरमीत सिंह की क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर' ने फैन्स के दिलों में अपने लिए एक ख़ास जगह बनायी है जो की लम्बे समय से इसके सीजन 2 का इंतज़ार कर रहे हैं. सीज़न 2 कब रिलीज़ होगा इसका खुद मुन्ना भैया उर्फ़ दिव्येंदु शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा कर दिया है.

जी हाँ, टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार मिर्ज़ापुर में मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा से हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब मिर्ज़ापुर सीजन 2 के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा की 'शूटिंग ख़त्म हो चुकी है, बस एडिटिंग वाला हिस्सा बाकी है जिसके बाद बैकग्राउंड स्कोर का काम पोर्र हो जाएगा और मिर्जापुर मार्च के अंत तक रिलीज़ होगा'.

तो आखिर मुन्ना भैय्या और कालीन भैया के चाहनेवालों के लिए खुशखबरी आ ही गयी है और अब इंतज़ार सिर्फ 2 महीने का ही बचा है जिसके बाद फिर एक बार एक्शन-थ्रिलर का देसी सिलसिला शुरु आगे बढ़ता हुआ नज़र आएगा. बता दें की मिर्ज़ापुर के पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मासी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिल्गाओंकर, रसिका दुग्गल हर्षिता गौर, दिव्येंदु शर्मा और कुलभूषण खरबंदा नज़र आये थे.

अमेज़न प्राइम द्वारा निर्मित इस वेब सीरीज़ का निर्देशन करण अंशुमन और गुरमीत सिंह ने किया था और इसे लिखा था करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा ने. इसके अलावा दिव्येंदु शर्मा हमें ज़ी5 की कॉमेडी फिल्म 'शुक्राणु' में भी श्वेता बासु प्रसाद और शीतल ठाकुर के साथ नज़र आएँगे जो की 14 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.
Hide Comments
Show Comments