\
मिस्टर इंडिया कंट्रोवर्सी: 'अब कानूनी जंग लड़ने का समय आ गया है' - शेखर कपूर
Tuesday, February 25, 2020 10:46 IST
By Santa Banta News Network
1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया ने अनिल कपूर को सुपरस्टार बना दिया था. ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे आईकौनिक फिल्मों में से एक है और हाल ही में फिर से चर्चा में तब आ गयी जब अली अब्बास ज़फर ने मिस्टर इंडिया ट्राइलॉजी की घोषणा की. इस घोषणा से सोनम कपूर आहत हुई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना विरोध भी जताया जिसके बाद अब मिस्टर इंडिया के निर्देशक शेखर कपूर ने भी फिल्म को लेकर क्रिएटिव राइट्स के लिए कनूनी लड़ाई लड़ने की बात कही है.

शेखर ने मिस्टर इंडिया की नयी ट्राइलॉजी को लेकर सवाल करते हुए एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा की एक निर्देशक राइटर, एक्टर, विसुअल टीम और एडिटिंग टीम के साथ हर कदम पर काम करता है मगर फिर भी उसके पास उसकी फिल्म के क्रिएटिव राइट्स नहीं होते हैं?. देखिये ट्वीट -



शेखर के इस ट्वीट के बाद और भी कई लोग उनके समर्थन में आये हैं. निर्देशक कुनाल कोहली ने ट्वीट करके जावेद अख्तर का ज़िक्र किया और कहा की उन्होंने भी लिरिसिस्ट्स और राइटर्स के अधिकारों की कुंग कानूनी तौर पर जीती थी जिसके बाद शेखर ने रिप्लाई कर लिखा की अब कानूनी जंग लड़ने का समय आ गया है. देखिये ट्वीट -



सोशल मीडिया पर फैन्स और फ़िल्मी जगत के लोग भी शेखर कपूर के समर्थन में उतर रहे हैं और अब देखना यह की इस कहानी में आगे क्या मोड़ आता है. बता दें की अली अब्बास ज़फर ने 17 फरवरी को ट्वीट कर मिस्टर इंडिया की नयी ट्राइलॉजी फिल्म सीरीज की घोषणा की थी और फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

1987 में रिलीज़ हुई शेखर कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म मिस्टर इंडिया में अनिल कपूर, अमरीश पूरी, श्रीदेवी, सतीश कौशिक, अन्नू कपूर, शरत सक्सेना, अजित वचानी और भी कई कलाकार नज़र आये थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी और आज बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में गिनी जाती है.
Hide Comments
Show Comments