\
अजय देवगन की चाणक्य पर बोले नीरज पाण्डेय "अक्टूबर से शुरू होगी फिल्म"
Friday, February 28, 2020 15:02 IST
By Santa Banta News Network
'स्पेशल 26', 'बेबी', 'ए वेडनेसडे' और 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी सुपरहिट फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक नीरज पाण्डेय बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में से एक हैं. जल्द ही नीरज अपनी आगामी फिल्म चाणक्य की शूटिंग शुरू करने वाले हैं जिसमे वे पहली बार अजय देवगन के साथ काम करेंगे. ये फिल्म भारत के महान अर्थशास्त्री और राजनीतिज्ञ चाणक्य के जीवन पर आधारित होगी जिसे लेकर अजय के फैन्स काफी उत्सुक हैं.

अजय ही हालिया ऐतिहासिक फिल्म तानाजी ने भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार बिज़नस किया है ऐसे में उन्हें 2000 साल से भी ज्यादा पहले आये चाणक्य के रूप में देखना काफी दिलचस्प रहेगा खासकर ये देखना की अजय इस किरदार को किस तरह परदे पर पेश करते हैं. चाणक्य के निर्देशक नीरज पाण्डेय ने पीटीआई से फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा "फिल्म अक्टूबर में शुरू होगी, फिलहाल हां प्रोजेक्ट पर काफी मेहनत कर रहे हैं. कोई भी फिल्म शुरू करने से पहले मैं उससे ज्यादा उम्मीद नहीं रखता बस अपना बेस्ट देने में विशवास रखता हूँ और यही मेरा इस फिल्म में फोकस रहेगा".

बाता दें की चाणक्य भारत में मौर्य साम्राज्य के पहले शासक चन्द्रगुप्त मौर्य के प्रधानमंत्री और अर्थशास्त्री थे. चाणक्य को भारत के सबसे महान बुद्धिजीवी माना जाता है जिन्होंने अर्थशास्त्र लिखी थी. यह पहला मौका होगा जब फ़िल्मी परदे पर कोई कलाकार हमें चाणक्य के रूप में दिखाई देगा जो इस फिल्म को और भी ख़ास बनाता है.

अजय देवगन फिलहाल अपनी आगामी स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'मैदान' में व्यस्त हैं जिसमे वे राष्ट्रीय भारतीय फूटबॉल के सबसे कामयाब कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में दिखेंगे. फिल्म के निर्देशन कर रहे हैं अमित रविन्द्रनाथ शर्मा और इसके निर्माता हैं ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुनवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला. मैदान हमें 11 दिसम्बर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments