\
सक्सेस को सीरियसली लूँगा जब भंसाली और ज़ोया अख्तर की फ़िल्में साइन करूँगा - कार्तिक
Monday, March 16, 2020 13:22 IST
By Santa Banta News Network
कार्तिक आर्यन इस वक़्त बॉलीवुड और फैन्स दोनों के चहेते हैं. फैन्स उन्हें और उनकी फ़िल्में देखने के लिए बेताब रहते हैं दीपिका पादुकोण जैसे सितारे अपनी फ़िल्में प्रमोट करने के लिए कार्तिक का सहारा ले रहे हैं और उनकी झोली में 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' जैसी बड़ी फ़िल्में हैं. ऐसे में ये कहना की कार्तिक अब बॉलीवुड के बड़े सितारे में शुमार हो गए हैं गलत नहीं होगा लेकिन कार्तिक ये नहीं मानते हैं और उनका कहना कुछ और ही हैं.

जी, हाल ही में कार्तिक ने इस बात का खुलासा किया है की वे अपनी कामयाबी को अब तक सीरियसली नहीं ले रहे हैं. कार्तिक ने पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार कहा है की 'मैं उन फिल्म मेकर्स के कॉल का इंतज़ार कर रहा हूँ जो मेरी विशलिस्ट में हैं, संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर और शूजित साकार'. कार्तिक ने ये भी कहा की 'मैं अपनी सक्सेस को सीरियसली उस दिन लूंगा जिस दिन में इनकी फ़िल्में साइन करूँगा'.

गौरतलब है की पिछले साल रिलीज़ हुई कार्तिक आर्यन , आनन्या पाण्डेय और सारा अली खान स्टारर 'पति पत्नी और वो' सुपरहिट रही थी हालांकि उनकी आखिरी रिलीज़ 'लव आज कल' (2020) बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही. जल्द ही कार्तिक हमें अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 में तब्बू और किआरा अडवाणी के साथ नज़र आएँगे. ये फिल्म 2007 में रिलीज़ हुई 'भूल भुलैया' का सीक्वल है और 31 जुलाई को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments