\
'करिश्मा की स्टारडम के लिए मैं ज़िम्मेदार हूँ' - जूही चावला
Wednesday, March 18, 2020 14:23 IST
By Santa Banta News Network
जूही चावला बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियाँ में से एक हैं जिन्हें फैन्स उनकी चुलबुली शख्सियत के कारण काफी पसंद करते हैं. एक समय था जब जूही ने 'क़यामत से क़यामत तक', 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'डर', 'एस बॉस', 'मिस्टर एंड मिसिज़ खिलाड़ी' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड और फैन्स दिलों पर एक साथ लम्बे समय तक राज किया था. 2000 के शुरुआत के बाद से धीरे - धीरे जूही की स्टारडम घटती चली और आज वो हमें जैम ही फिल्मों में नज़र आती हैं.

हाल ही में जूही ने चावल का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमे अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने कुछ मजेदार बातें साझा की जिनमे सबसे मजेदार बात उन्होंने ये कहीं की 'करिश्मा कपूर के स्टारडम के लिए मैं ज़िम्मेदार हूँ'. जी हाँ, राजीव मसंद को दिए इस इंटरव्यू में जूही ने कहा की उन्होंने 'दिल तो पागल है' और 'राजा हिन्दुस्तानी' जैसी फ़िल्में रिजेक्ट की जो की करिश्मा के पास गयी और ब्लाकबस्टर साबित हुई और मज़ाक के तौर पर जूही ने कहा की करिश्मा की स्टारडम के लिए में ही ज़िम्मेदार हूँ.

गौर्त्लाबा है की 1996 में रिलीज़ हुई धर्मेश दर्शन की रजा हिन्दुस्तानी में आमिर खान और करिश्मा कपूर नज़र आये थे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. वहीँ 1997 में रिलीज़ हुई यश चोपड़ा की दिल तो पागल है में शाहरुख़ खान और करिश्मा कपूर दिखे थे और ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही थी. जूही की आखिरी फिल्म शेल्ली चोपड़ा धार की 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' थी जिसमे वे अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव के साथ नज़र आई थी.
Hide Comments
Show Comments