\
'शक्तिमान के सीक्वल पर चल रहा है काम' - मुकेश खन्ना
Monday, March 30, 2020 16:16 IST
By Santa Banta News Network
90 के दशक के अंत और 2000 के दशक के शुरूआती सालों के वो दिन करोड़ों बच्चे जो की अब बड़े हो गए हैं उनकी यादों में बसे हुए हैं. शक्तिमान देखने के लिए स्कूल से घर भागते हुए जाना, किताबों पर शक्तिमान के स्टीकर लगना और मुसीबत के समय शक्तिमान को बुलाना. शक्तिमान भारत का पहला सुपरहीरो है जो हम सब के लिए बेहद ख़ास है और इस शो के निर्माता और खुद शक्तिमान का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने हाल ही में ऐसी खबर दी है जो की करोड़ों लोगों को खुश करने वाली है.

देश के पहले सुपरहीरो शक्तिमान उर्फ़ गंगाधर विद्याधर मायाधर ओमकारनाथ शास्त्री का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया की शक्तिमान के सीक्वल पर फिलहाल काम जारी है. उन्होंने बताया की सेकंड एडिशन पर पिछले कुछ समय से काम जारी है और जब भी कोरोना वायरस और लॉकडाउन ख़त्म होगा तब वे इसका आगे का काम शुरू किया जाएगा. मुकेश ने ये भी कहा की की शक्तिमान की आगे की कहानी दिखाने की मांग लम्बे समय से आ रही है और वे इससे काफी खुश हैं.

गौरतलब है की 90 के दशक के बच्चों के पसंदीदा सुपर हीरो सीरियल शक्तिमान का प्रसारण दूरदर्शन पर साल 1997 से लेकर साल 2005 तक हुआ था. मुकेश खन्ना ने बातचीत के दौरान ये भी कहा की रामायण और महाभारत के साथ अगर शातिमान भी फिर से दूरदर्शन पर दिखाया जाता है तो उन्हें बेहद ख़ुशी होगी. शक्तिमान पर एक एनिमेटेड टीवी सीरीज और एक टीवी फिल्म भी बन चुकी है साथ ही पिछले साल कॉमिक कौन इंडिया में शक्तिमान पर आधारित एक 3डी एनिमेटेड सीरीज का भी ऐलान किया गया था.
Hide Comments
Show Comments