\
'मुझे घर पे रहना पसंद है, बाहर जाने की कोई जल्दी नहीं' - किआरा अडवाणी
Thursday, May 07, 2020 15:40 IST
By Santa Banta News Network
जहाँ हर इंसान पिछले डेढ़ महीने से घर पर बैठे - बैठे ऊब चूका है और बाहर जाने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है वहीँ कई लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए ये लॉकडाउन मुसीबत नहीं बल्कि एक सुखद अनुभव बन कर आया है. कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें घर पर रहना बाहर जाने से ज्यादा पसंद होता है और यही लोग हैं जो इस समय भी खुश हैं. ऐसे ही में लोगों में शुमार हैं बॉलीवुड अभिनेत्री किआरा अडवाणी जिन्होंने हाल ही में कहा की उन्हें बहार जाने की कोई जल्दी नहीं है.

किआरा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान कोरोना वायरस और देश में लगे लॉकडाउन के बारे में बात करते हुए कहा की उन्हें अपने घर से बाहर जाने की कोई जल्दी नहीं है न कोई तलब है. उन्होंने कहा की वे अपने परिवार के साथ समय बिताना, इंडोर गेम्स खेलना और कुकिंग करना खूब एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने आगे कहा की "आज आप किसी भी इंडियन डिश का नाम ले लीजिये मैं वो बना सकती हूँ". किआरा ये समय अपने परिवार के साथ बिताने के अलावा अपने पुराने दोस्तों से वापस टच में आने के लिए भी कर रही हैं.

बता दें की देश में फिलहाल लॉकडाउन के नियमों में कुछ ढील दी गयी है जिसके कारण पिछले 3 दिनों से लोग बेपरवाह हो कर बाहर निकल आये हैं और ज़्यादातर जगह सोशल दिस्तान्सिंग के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है जिससे करना वायरस के मामले में भारी बढ़त आने का ख़तरा है. फिलहाल भारत में कोरोना वायरस के कुल मामले 53000 के करीब पहुँच गए हैं. इनमें से 15000 से ज्यादा ठीक हो चुके हैं जबकि 1783 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

फ़िल्मी परदे पर किआरा की आगामी फिल्म है राघव लॉरेन्स की हॉरर-कॉमेडी 'लक्ष्मी बम' जिसमे वे अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी. इसके अलावा वे अबीर सेनगुप्ता की कॉमेडी फिल्म 'इन्दू की जवानी' में विष्णुवर्धन की वॉर-ड्रामा फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी. हालांकि ये सभी फ़िल्में कोरोना वायरस महामारी के करान अपनी तय रिलीज़ डेट पर सिनेमाघरों में दस्तक नहीं दे पाएंगी.
Hide Comments
Show Comments