\
'गुज़र जाएगा' गाने में अमिताभ ने 80 अन्य सितारों संग दिखाई लोगों को उम्मीद की किरण
Wednesday, May 13, 2020 15:52 IST
By Santa Banta News Network
अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं और फैन्स को एंटरटेन करने और उन्हें कोरोना वायरस को लेकर अवेयर करने के लिए हर समय कुछ न कुछ करते ही रहते हैं. अब फिर से शहंशाह लोगों को उम्मीद की किरण दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं अपने नए गाने 'गुज़र जाएगा' में. जी हाँ, और जो बात इस गाने को और भी ख़ास बनाती है वो ये की इसमें अमिताभ के साथ 80 अन्य सितारे में नज़र आये हैं.

गुज़र जाएगा के विडियो में अमिताभ बच्चन, मनोज बाजपाई, एकता कपूर, श्रेया घोषाल, रवीना टंडन, कपिल शर्मा, सनी लियोनी, सोनू निगम, शान और भी कई सितारे एक साथ मिलकर मुसीबत की घडी में लोगों के दिलों में ये उम्मीद जगाते दिख रहे हैं की ये आखिर सब ठीक हो जाएगा व ये समय चाहे जितना कठिन हो अच्छी बात ये है की ये भी गुज़र जाएगा. देखिये विडियो -



इस गाने को लिखा है सिद्धांत कौशल ने, कंपोज़ किया है जाज़िम शर्मा ने और आवाजें दी है सोनू निगम, शान, श्रेया घोषाल, जसपिंदर नरूला, ऋचा शर्मा, हंस राज हंस, कैलाश खेर, जावेद अली, बाबुल सुप्रियो, मालिनी अवस्थी, जीत गांगुली, जसबीर जस्सी, आर्को प्रवो मुख़र्जी, मोनाली ठाकुर, असीस कौर, प्रक्रति कक्कड़ और भी कई गायकों ने.
Hide Comments
Show Comments