\
'गुलाबो सिताबो' इस दिन होगी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़, दिखा नया पोस्टर
Thursday, May 14, 2020 15:47 IST
By Santa Banta News Network
कोरोनावायरस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने से फिल्म इंडस्ट्री को परेशानी ये है की जो फ़िल्में बन कर तैयार हैं उन्हें रिलीज़ कैसे किया जाए जिसका समाधान है डिजिटल प्लेटफॉर्म्स. छोटे बजट की फिल्मों के निर्माताओं को अपनी फिल्मों को डिजिटली करने में कोई परेशानी नहीं है अगर अछि रकम मिले तो और इसीलिए अब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो भी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने जा रही है.

इसी बात को लेकर बॉलीवुड शहंशाह ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने इंडस्ट्री में हो रहे इस बदलाव को लेकर अपनी बात रखी. अमिताभ बच्चन ने अपने 50 साल के लम्बे करियर में फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले हर एक बदलाव को देखा है. अब फिल्मों के सिल्वर स्क्रीन से डिजिटल पर रिलीज़ होने के बदलाव पर उन्होंने लिखा "51 साल के करियर में कई बदलाव व चैलेंज देखे.. अब एक और चैलेंज .. मेरी फिल्म गुलाबो सिताबो की डिजिटल रिलीज़!! जून 12 अमेज़न प्राइम पर 200 से अधिक देशों में .. ये बेहद शानदार है.. इस बदलाव का हिस्सा बन कर ख़ुशी हुई". देखिये ट्वीट -



बता दें की शूजित सरकार के निर्देशन में बनी गुलाबो सिताबो एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं रॉनी लाहिरी व शील कुमार और ये अप्रैल में रिलीज़ होनी थी मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे आगे बढ़ा दिया था. अब ये फिल्म आपको 12 जून को अमेज़न प्राइम पर देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments