\
ज़ी5 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'घूमकेतु' का टीज़र हुआ रिलीज़!
Friday, May 15, 2020 14:33 IST
By Santa Banta News Network
भारत का सबसे बड़ा मूल कंटेंट निर्माता और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 द्वारा दर्शकों का लगातार मनोरंजन किया जा रहा है, जबकि हर कोई लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में सुरक्षित हैं। जब से इस मंच पर "घूमकेतु" के प्रीमियर की घोषणा की गई है, तब से सभी को 22 मई के दिन फ़िल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। एक मज़ेदार कॉमेडी-ड्रामा, घूमकेतु का बैकग्राउंड मज़ाकिया है जिसे आप पूरे परिवार के साथ एन्जॉय कर सकते है। फिल्म का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है और इसमें कोई शक नहीं है कि यह एक अवश्य देखे जाने वाली पारिवारिक मनोरंजक फ़िल्म है।

टीज़र की शुरुआत, सपनों के शहर मुंबई में प्रवेश करने वाले एक महत्वाकांक्षी लेखक नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ ​​घूमकेतु के साथ होती है। आप उन्हें 'भेलपुरी वाले' के साथ एक मज़ाकिया बातचीत का आनंद लेते हुए देख सकते हैं, जो किसी भी बाहरी व्यक्ति के लिए नए शहर के बारे में जानने का सबसे उचित तरीका होता है। अनुराग कश्यप (इस में अभिनय करते हुए देखा जा सकता है), एक भ्रष्ट पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे है जिसे घूमकेतु को खोजने का काम दिया गया है। वह उसे तब तक गंभीरता से नहीं लेते है, जब एक दिन, एक आदमी एक शिकायत दर्ज करने के लिए आता है और एक मज़ेदार बातचीत के बाद, वह अपना नाम घूमकेतु बताता है! इंस्पेक्टर बदलानी को अपनी आँखों पर विश्वास नहीं होता! और टीज़र के अंत से पहले, यहाँ अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा सहित कुछ बहुप्रतीक्षित कैमियो की झलक भी देखने मिल रही है!



पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) द्वारा निर्मित, यह फिल्म विशेष रूप से ज़ी5 पर रिलीज़ होगी।
Hide Comments
Show Comments