\
'दोस्ताना 2' की स्क्रिप्ट में करण जोहर ने करवाए बदलाव
Saturday, May 16, 2020 15:44 IST
By Santa Banta News Network
कोरोना वायरस और इसकी वजह से देश में लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री बुरी तरह से प्रभावित हुई है. कई फिल्मों की रिलीज़ इस वजह से टल गयी है तो कईयों की शूटिंग रुक गयी है. फिल्मों की इस लिस्ट में रोज़ नये नाम जुड़ रहे हैं और लेटेस्ट नाम जो शामिल हुआ है वो है करण जोहर सुपरहिट फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल 'दोस्ताना 2'. जी जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन स्टारर दोस्ताना 2 में अब कोरोना वायरस के करान कई बदलाव किये जा रहे हैं.

कोलिन डीकून्हा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म फिल्म की शूटिंग का दूसरा स्केड्यूल लन्दन में शूट किया जाना था मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण अब इसे रद्द कर दिया गया है. एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक़ करण जोहर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया की "फिलहाल के हालात देखते हुए फिल्म के राइटर्स अब अब इसकी स्क्रिप्ट पर नए सिरे से काम कर रहे हैं और अब इस फिल्म की पूरी शूटिंग इंडिया में ही की जाएगी".

बता दें की दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ लक्ष्य लालवानी भी बॉलीवुड में कदम रखेंगे जिनकी ये डेब्यू फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग 9 नवम्बर को अमृतसर में शुरू हुई थी और इसका पहला स्केड्यूल लगभग पूरा हो चुका है. दोस्ताना 2 के निर्माता हैं करण जोहर और अपूर्वा मेहता और ये फिल्म इस साल अक्टूबर के आस - पास रिलीज़ होनी थी मगर अब कोरोना वायरस के कारण इसका आगे बढ़ना तय है.
Hide Comments
Show Comments