\
'व्हाट आर द ऑडस' में अभय देओल करेंगे अपने से आधी उम्र की टीनएजर से रोमांस, देखिये टीज़र
Saturday, May 16, 2020 15:45 IST
By Santa Banta News Network
अभय देओल बॉलीवुड के उन चुनिन्दा अभिनेताओं में से एक हैं जिनका एक्टिंग स्टाइल ही उन्हें सबसे अलग बनाता है. अभय किसी भी तरह के किरदार को इतनी सरलता से निभाते हैं की लगता ही नही है की की वे एक्टिंग कर रहे हैं और यही बात है जो उनके फैन्स को सबसे ज्यादा पसंद है. अभय ने पिछले साल ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'चौपस्टिक्स' से डिजिटल दुनिया में कदम रखा था और अब वे जल्द ही हमें एक फिल्म में एक दिलचस्प किरदार निभाते हुए दिखेंगे जिसका टाइटल है 'व्हाट आर द ऑड्स' और इसका टीज़र जारी हो गया है.

व्हाट आर द ऑड्स कहानी है एक 40 साल के शख्स वेळ (अभय देओल) की जो एक टीनएज लड़की विवेक (यशस्विनी डयामा) को पसंद आ जाता है और वे उसे डेट करना चाहती है. इस लड़की का एक दोस्त है जो की अपने से काफी बड़ी औरत को डेट कर रहा है और ऐसे में उसे लगता है की ऐसा करना आज कल आम बात है. फिल्म का टीज़र मज़ेदार है व काफी हटके हटके है और आज के नौजवानों की दोस्ती और प्यार को एंटरटेनिंग तरीके से दिखाता है. देखिये -



इस फिल्म को खुद अभय देओल ने ही 'डेल्ही क्राइम' जैसी कामयाब वेब सीरीज़ बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस फिल्मकारवाँ ओरिजिनल्स के साथ मिल कर प्रोड्यूस किया है. व्हाट आर द ऑड्स में 'डिअर ज़िन्दगी', 'फोबिया' और 'मेड इन हेवन' जैसे प्रोजेक्ट्स में नज़र आ चुकी यशस्विनी डयामा, करणवीर मल्होत्रा, मौनिका डोगरा, प्रियंका बोस, मनुरिशी और सुलभा आर्य भी नज़र आएँगे. व्हाट आर द ऑड्स हमें 20 मई को नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments