\
'हेरा फेरी 3' फिलहाल होल्ड पर, सुनील शेट्टी ने बताया कारण
Tuesday, May 19, 2020 16:11 IST
By Santa Banta News Network
बाबुराव, राजू और श्याम बॉलीवुड के सबसे चहेते किरदारों में से हैं और हेरा फेरी फिल्म सीरीज बॉलीवुड की सबसे चहेती व सुपरहिट फिल्म सीरीज़ में से एक है. साल 2000 में रिलीज़ हुई हेरा फेरी सुपरहिट रही थी और 6 साल बाद आया था इसका सीक्वल फिर हेरा फेरी और ये फिल्म भी सुपरहिट रही थी. तब से लाकर आज 14 साल हो चुके हैं इस क्लासिक कॉमेडी फिल्म के तीसरे पार्ट की डिमांड फैन्स से उतनी ही उत्सुकता से आ रही है मगर ये डिमांड पूरी कब होगी इसका फिलहाल किसी को कुछ पता नहीं है.

कुछ महीनों से खबर आ रही थी की हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है मगर हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने बताया की फिलहाल के लिए हेरा फेरी 3 होल्ड पर है. सुनील ने कहा "अभी सब होल्ड पर है, फिल्म की टीम के बीच कुछ मतभेद हैं जिन्हें पहले सुल्टाना ज़रूरी है." जी हाँ, फिल्म की टीम के बीच चाहे जो मतभेद हों मगर इसका खामियाजा उठाना फैन्स को ही पड़ रहा है जो की पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से हेरा फेरी 3 का इंतज़ार कर रहे हैं और उन्हें कुछ मिला है तो है और इंतज़ार.

बता दें की प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म हेरा फेरी का सीक्वल 2006 में आया था जिसे पहली फिल्म की कहानी लिखने वाले नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था. अब तीसरी फिल्म को लेकर फिलहाल यही साफ़ नहीं है की इसका निर्देशन कौन करेगा. हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आये थे और आज ये किरदार बॉलीवुड के क्लासिक किरदारों में शुमार हैं.
Hide Comments
Show Comments