\
फ़िल्म 'घूमकेतु' का मज़ेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़!
Wednesday, May 20, 2020 10:35 IST
By Santa Banta News Network
ज़ी5 देश में मूल कंटेंट का सबसे बड़ा निर्माता है और मई का महीना बैक टू बैक नई रिलीज़ के साथ बेहद मनोरंजक रहा है और अब 'घूमकेतु' अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है। तारकीय स्टार कास्ट में घूमकेतु की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक पुलिस वाले की भूमिका में अनुराग कश्यप, घूमकेतु की बुआ की भूमिका में इला अरुण, उनके पिता की भूमिका में रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे, रागिनी खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं। वही, अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गोटलिब और फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी फिल्म में विशेष कैमियो में दिखाई देंगे।

पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा लिखित व निर्देशित और फैंटम फिल्म्स व सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) द्वारा निर्मित, यह फिल्म विशेष रूप से ज़ी5 पर रिलीज़ होगी।

फिल्म का सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार अब रिलीज़ हो गया है और फ़िल्म 22 मई को प्रिमियर के लिए तैयार है!



ट्रेलर की शुरुआत घूमकेतु (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) द्वारा अपनी एक स्क्रिप्ट (हॉरर जॉनर) की कहानी संतो बुआ (इला अरुण) को सुनाने के साथ होती है, लेकिन यह कहानी बुआ को प्रभावित करने में असमर्थ रहती है। वही, मुंबई में घूमकेतु उद्योग में विभिन्न लोगों से अपने काम के सिलसिले में मिल रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई प्रोत्साहन नहीं मिलता है। दद्दा (रघुबीर यादव) एक लेखक के रूप में घूमकेतु में अपनी अस्वीकृति व्यक्त करते हुए दिखाई देते हैं। अब फोकस भ्रष्ट पुलिस वाले (अनुराग कश्यप) पर शिफ़्ट हो जाता है, जो घूमकेतु की तलाश में है, और उसी क्षण घूमकेतु को पता चलता है कि उसके पास खुद को सफल लेखक साबित करने के लिए केवल 30 दिन हैं। लेकिन कहानी की सबसे दिलचस्प बात यह है कि घूमकेतु और इंस्पेक्टर बडलानी दोनों इस एक दूसरे के पड़ोसी हैं लेकिन उन्हें इसका एहसास नहीं है! ट्रेलर में रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की झलकी भी देखने मिल रही है, जो मज़ाकिया अंदाज़ में एक ब्लॉकबस्टर रोमांटिक फिल्म का सीन करते हुए नज़र आ रहे है। ट्रेलर में आपको मेगास्टार अमिताभ बच्चन और खूबसूरत चित्रांगदा सिंह की झलक भी दिखाई देगी। और इन सब के बीच ढेर सारा कंफ्यूज़न और मज़ेदार क्षणों की भरमार होगी।

"घूमकेतु" इस ईद 22 मई 2020 को, विशेष रूप से ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाएगा। अपने कैलेंडरों को चिह्नित कर लीजिए ओर सम्पूर्ण परिवार के साथ इस गुदगुदाने वाली फिल्म को देखने के लिए तैयार हो जाइए! 
Hide Comments
Show Comments