\
चोक्ड ट्रेलर: नोटबंदी पर सवार एक दमदार थ्रिलर
Thursday, May 21, 2020 13:33 IST
By Santa Banta News Network
कोरोना वायरस व लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद हैं और इसका सबसे ज्यादा फायदा हुआ है डिजिटल प्लेटफॉर्म्स को जिन पर यूजर्स पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गए हैं और डिमांड पूरी करने के लिए हर डिजिटल प्लेटफार्म नया कंटेंट लेकर आ रहा है. डिजिटल की दुनिया में सबसे बड़ा नाम है नेटफ्लिक्स जो की जल्द ही एक और दिलचस्प फिल्म लेकर आने वाला है जिसका नाम है चोक्ड.

चोक्ड का ट्रेलर जारी हो गया है और ये फिल्म कहानी है एक शादीशुदा लोअर मिडिल क्लास औरत (सैयामी खेर) की जो एक बैंक में नौकरी करती है गरीबी के कारण अपने परिवार से साथ मात्र साधारण ज़रूरतें पूरी करने के लिए भी संघर्ष कर रही है. लेकिन उसकी ज़िन्दगी बदल जाती है जब उसे अपने ही घर की टूटी हुई पाइप से बहता हुआ 500 और 1000 के नोटों में अनगिनत पैसों की गद्दियाँ मिलने लगती हैं जिसके बाद आता है नोटबंदी का ट्विस्ट. ट्रेलर काफी दमदार है और आपको नोटबंदी को एक नए सिरे से दिखाता है. देखिये -



चोक्ड का निर्देशन किया है अनुराग कश्यप ने और पूरी तरह उनके द्वारा निर्देशित ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली ये उनकी पहली फिल्म है. फिल्म में सैयामी खेर, रॉशान मैथ्यू, अमृता सुभाष और राजश्री देशपांडे मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे. चोक्ड 5 जून को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी.
Hide Comments
Show Comments