\
गुलाबो सिताबो ट्रेलर: अमिताभ और आयुष्मान की मज़ेदार तू-तू मैं-मैं
Friday, May 22, 2020 16:46 IST
By Santa Banta News Network
इस साल की सबसे चर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुर्राना स्टारर फिल्म गुलाबो - सिताबो जिसके रिलीज़ होने का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म टाइटल टीज़र रिलीज़ करने के बाद आखिरकार अब इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है और एक शब्द में अगर कहा जाए तो फिल्म का ट्रेलर ज़बरदस्त है.

गुलाबो - सिताबो कहानी है लखनऊ के रहने वाले 78 साल के मिर्ज़ा (अमिताभ बच्चन) साहब और उनके हवेली में रहने वाले नौजवान स्टूडेंट किरायेदार बांके (आयुष्मान खुर्राना) की. बांके ने कई महोनों स किराया नहीं दिया है और मिर्ज़ा साहब की बांके से नहीं बनती. दोनों के बीच नोंक - झोंक चलती रहती है जो की बड़ी मजेदार है. मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मिर्ज़ा साहब अपनी हवेली बेचने निकल पड़ते हैं. ये दोनों टॉम एंड जेरी की तरह हैं और साथ में हमें खूब हंसाने अमेज़न प्राइम पर 12 जून को आने वाले हैं -



शूजित सरकार के निर्देशन में बनी गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुर्राना के साथ विजय राज़, ब्रिजेन्द्र काला, फर्रुख जफ्फार, सृष्टि श्रीवास्तव, प्रज्ञा श्रीवास्तव और रोहित सुखवानी भी नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं रॉनी लाहिरी व् शील कुमार और ये 12 जून को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है.
Hide Comments
Show Comments