\
रक्तांचल ट्रेलर: ताकत और बदले का खतरनाक व खूनी खेल
Monday, May 25, 2020 14:30 IST
By Santa Banta News Network
एमएक्स प्लेयर अब दर्शकों को समय में वापस ले जाने के लिए तैयार है और इसीलिए वे लेकर आये हैं उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के 80 के दशक के वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक हाई ऑक्टेन, एक्शन पैक्ड क्राइम ड्रामा 'रक्तांचल'. रक्तांचल 80 के दशक के उस समय पर आधारित है जब राज्य का डेवलपमेंट वर्क टेंडर्स के जरिये पूरा करवाया जाता था और इन टेंडर्स के लिए रक्तपात होना आम बात थी.

टेंडर माफिया पर राज करने वाले वसीम खान (निकितिन धीर) के आपराधिक साम्राज्य को एक युवा अपराधी विजय सिंह (क्रांति प्रकाश झा) ने चुनौती देता है जो प्रतिशोध से प्रेरित है। रक्तांचल की कहानी सरकारी टेंडर पाने के लिए राजनीतिक लड़ाई के साथ खुनी ऐसे संघर्ष से गुज़रती है जो पूर्वांचल के शहर में ख़ूनी खेल शरू कर देता है और अब विजय को वसीम खान को हराने और टेंडर किंग बनने के लिए कई अडचनों को पार करना होगा!

ये एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ रक्तांचल भारत के हिंदी हार्टलैंड में क्रूरता की एक वास्तविक यात्रा है और 9 एपिसोड की इस सीरीज़ दर्शकों को एक अनदेखी दुनिया में ले चलती है. रक्तांचल का ट्रेलर जारी हो गया है जो हमे ताकत और बदले के खूनी खेल की एक दमदार झलक देता है. देखिये -



रितम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज़ में विक्रम कोचर, प्रमोद पाठक, चितरंजन त्रिपाठी, सौंदर्या शर्मा, रोन्जिनी चक्रवर्ती, बसु सोनी और कृष्णा बिष्ट भी अहम भूमिकाओं में दिखे हैं. रक्तांचल हमें 28 मई से एम्एक्स प्लेयर पर देखने को मिलेगा.
Hide Comments
Show Comments