\
अलाया एफ़ लॉकडाउन में इस तरह बिता रही हैं समय
Tuesday, May 26, 2020 13:26 IST
By Santa Banta News Network
दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी की नातिन और अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने इस साल जनवरी में सैफ अली खान व् तब्बू के साथ नितिन कक्कड़ की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'जवानी जानेमन से कदम रखा था. मगर किस्मत का खेल देखिये उनके डेब्यू करने के कुछ समय बाद ही कोरोना वायरस महामारी का कारण देश में लॉकडाउन लगा दिया गया जिसके कारण उनके करियर पर शुरुआत में एक ब्रेक लग गया.

लेकिन अलाया लॉकडाउन में मिले इस समय का भी सदुपयोग कर रही हैं. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ अलाया ने हाल ही में बताया की वे घर पर अपने समय का पूरा फायदा उठा रही हैं और अलग - अलग फिल्मों की स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं. साथ ही अलाया ने ये भी बताया की वे डांस भी सीख रही हैं और अपने बाकी स्किल्स भी निखार रही हैं.

बता दें की 31 जनवरी को रिलीज़ हुई 'जवानी जानेमन' में अलाया 'टिया' के किरदार में दिखी थी जो अपने पिता (सैफ) की तलाश में लन्दन आती है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था मगर अलाया के अभिनय के लिए उन्हें जैम कर तारीफ मिली थी. अलाया के आयुष्मान खुर्राना के साथ 'स्त्री रोग विभाग' में काम करने चर्चे थे लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी पायी और फिल्म में मृणाल ठाकुर को फाइनल कर लिया गया.
Hide Comments
Show Comments