\
सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' भी होगी डिजिटली रिलीज़?
Wednesday, May 27, 2020 15:30 IST
By Santa Banta News Network
कोरोना वायरस के कारण देश की रफ़्तार लगभग रुक सी गयी है और लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद पड़े हैं जिसके कारण बॉलीवुड की रफ़्तार पूरी तरह से रुक गयी है. यही कारण है की फिल्म निर्माता अब सिनेमाघरों के खुलने का इंतज़ार करने के बजाये ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का रुख कर रहे हैं. अमिताभ और आयुष्मान की 'गुलाबो सिताबो' और विद्या बालन की शकुंतला देवी' के बाद अब खबर है की विष्णुवर्धन की 'शेरशाह' भी डिजिटली ही रिलीज़ हो सकती है.

शेरशाह एक वॉर ड्रामा फिल्म है जो की कारगिल युद्ध के दौरान अपनी बहादुरी के लिए मशहूर परम वीर चक्र शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा परम वीर चक्र शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा व उनके भाई विशाल बत्रा के किरदार में दिखेंगे और किआरा अडवाणी उनकी मंगेतर डिंपल चीमा के किरदार में. खबर है की इसके निर्माताओं की फिलहाल नेटफ्लिक्स के साथ डील को लेकर बातचीत जारी है और जल्द ही फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करने का ऐलान हो सकता है.

विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनी शेरशाह में सिद्धार्थ व किआरा संग जावेद जाफरी, शिव पंडित, हिमांशु मल्होत्रा, अंकिता गोराया और राकेश दुबे भी अहम किरदारों में नज़र आएँगे. शेरशाह के निर्माता हैं करण जोहर, अपूर्वा मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह व हिमांशु गाँधी. ये फिल्म 3 जुलाई को रिलीज़ होनी थी मगर शायद तब तक सिनेमाघर खुलने की उम्मीद न दीखते हुए अब इसे भी ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज़ किया जाएगा.
Hide Comments
Show Comments