\
जॉन अब्राहम ने खरीदे इस मलयालम हिट के हिंदी रीमेक राइट्स
Wednesday, May 27, 2020 15:31 IST
By Santa Banta News Network
जॉन अब्राहम जो की पिछले कुछ सालों से एक के बाद एक धुआंधार एक्शन फ़िल्में लेकर आ रहे हैं अब एक और दमदार एक्शन-थ्रिलर में नज़र आ सकते हैं. खबर है की जॉन ने इस साल फरवरी में रिलीज़ हुई मलयालम सुपरहिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'अय्याप्पनुम कोशियुम' के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं और वे जल्द ही इसे प्रोड्यूस भी करने वाले हैं.

हालांकि जॉन इस फिल्म में खुद एक्टिंग भी करेंगे या नहीं इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो पायी है मगर इस बात की काफी ज्यादा संभावना है की खुद जॉन ही इस फिल्म में नज़र अभी आएँगे क्यूंकि कहने की मुख्य किरदार उनकी पर्सनालिटी पर सूट करता है. बता दें की सची द्वारा निर्देशित 'अय्याप्पनुम कोशियुम' में पृथ्वीराज सुकुमारन व् बीजू मेनन मुख्य भूमिकाओं में दिखे थे और 5 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने 60 करोड़ की कमाई की थी. br/>
जॉन की आगामी फिल्मों के लाइनअप में 19 जून को रिलीज़ होने वाली संजय गुप्ता की क्राइम-थ्रिलर 'मुंबई सागा', 14 अगस्त को रिलीज़ होने वाली लक्ष्य राज आनंद की एक्शन फिल्म 'अटैक' और 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली मिलाप ज़वेरी की 'सत्यमेव जयते' शामिल हैं. उसके ऊपर अब एक और फिल्म से जॉन के फैन्स और भी उत्सुक होने वाले हैं हालांकि 'मुंबई सागा' और 'अटैक' की रिलीज़ डेट लॉकडाउन के कारण आगे बढ़ सकती है.
Hide Comments
Show Comments